Ultimate magazine theme for WordPress.

हैरी और मेगन के बेटे के जन्म दिन पैदा बच्चों को पहनाया ताज

0

वॉशिंगटन. पब्लिक व्यू। ब्रिटिश राजघराने में 5 मई को परिवार में एक नए मेहमान के जुड़ने का ऐलान किया। ड्यूक ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्केल ने लड़के को जन्म दिया। जहां इस ऐलान के बाद दुनियाभर से लोगों ने हैरी-मेगन के लिए गिफ्ट भिजवाए, वहीं अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में कैलिफोर्निया पैसिफिक मेडिकल सेंटर में इस दिन पैदा हुए सभी बच्चों को ताज पहनाया गया।

अस्पताल के मुताबिक, रॉयल बेबी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए स्टाफ ने फैसला किया कि इस दिन पैदा हुए सारे बच्चों को ताज पहनाया जाए। इसके लिए नर्स जून शिराकी ने हाथ से बुनकर ताज तैयार किए और 6 मई को जन्में सभी 9 बच्चों को ताज पहनाकर उनकी फोटो खींची।

ब्रिटिश दूतावास ने भी की तारीफ: सोशल मीडिया पर बच्चों की फोटो वायरल होने के बाद सैन फ्रांसिस्को में स्थित ब्रिटिश दूतावास ने अस्पताल के कदम को बेहतरीन बताया। बताया गया है कि नर्स जून पिछले सात सालों से नवजात के लिए ऊन की टोपियां बुन रही हैं। इस मौके पर भी उन्होंने ही स्टाफ को नवजात के लिए ताज तैयार करने में मदद की।

प्रिंस हैरी, मेगन ने बेटे का नाम रखा आर्ची: ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और पत्नी मेगन मर्केल ने बुधवार को अपने बेटे ‘आर्ची हैरिसन माउंटबेटन’ की पहली झलक दुनिया को दिखाई। शाही घराने में सोमवार को पैदा हुआ युवराज ब्रिटेन की राज गद्दी के उत्तराधिकारी के मामले में सातवें स्थान पर है। नवजात बच्चे का तीसरे दिन नामकरण किया गया।

कैलिफोर्निया पैसिफिक मेडिकल सेंटर में इसी दिन जन्में सभी बच्चों को हाथ से बुने हुए ताज पहनाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.