Ultimate magazine theme for WordPress.

अमेरिकी सिंगर के साथ भीड़ ने की बदसलूकी, वायरल हुआ VIDEO

0

26 साल की गायिका अपने 29 साल के पति के साथ भीड़ के बीच से निकल रही थी, तभी एक शख्स ने बालों से उन्हें पकड़ते हुए अपनी ओर खींचकर उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की.

अमेरिकी गायिका माईली सायरस को एक प्रशंसक ने पकड़कर जबरन किस करने की कोशिश की. यह वाकया उस समय हुआ जब वह यहां होटल से रवाना हो रही थीं. ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, एक वीडियो में सायरस और उनके पति लियाम हेम्सवर्थ को रविवार को यहां होटल से रवाना होते देखा जा सकता है, तभी प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया.

गायिका अपने पति के साथ भीड़ के बीच से निकल रही थी, तभी एक शख्स ने बालों से उन्हें पकड़ते हुए अपनी ओर खींचकर उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की. माईली के एक फैन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह शख्स महज सेकंड भर के लिए नजर आ रहा है. माईली ने उसके किस करने से पहले उसे हटा दिया और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अलग किया. सायरस प्रिमावेरा साउंड फेस्टिवल में शो करने के सिलसिले में बार्सिलोना में थीं. सोशल मीडिया पर न तो गायिका और न उनके पति ने घटना के संबंध में कोई टिप्पणी की है.

गौरतलब है कि माईली सायरस सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने नए फोटो और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. माईली सायरस अमेरिका की मशहूर सिंगर हैं और आए दिन उनके परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.