Ultimate magazine theme for WordPress.

आज आप क्या करें और क्या न करें.

0

शास्त्रों में कई ऐसी बातें बताई गई हैं जिसका पालन करके हम एक सुखद और सौभाग्यशाली भविष्य का सपना देख सकते हैं. ये बातें जहां एक ओऱ हमें बुरे समय के दौरान आध्यात्मिक तथा दैवीय सहायता प्रदान करती हैं वहीं हमारे अच्छे व सुखद भविष्य की भी नींव रखती हैं.

आज का विचार

  1. मेष राशि के व्यक्ति खुद पर विश्वास बनाये रखे और निरन्तर प्रयास करते रहे निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। कारोबार में वृद्धि होगी।

  2. वृषभ के लिए आज का दिन बेहद कल्याणकारी है। व्यर्थ के खर्च होने से बचें। आत्मविश्वास मे वृद्धि होगी। शुभ समाचार मिल सकता है।

  3. मिथुन राशि के लोग विवाद होने से बचें। अचानक लाभ होने की सम्भावना है। किसी शारिरीक समस्या से छुटकारा मिल सकता है। व्यवसायिक लाभ मिल सकता है।

  4. कर्क राशि वाले लोग किसी भी अजनबी से बात करने से बचे। आर्थिक दिक्कत आ सकती है। आय में संयम बना के रखे। बड़ा खर्च होने की सम्भावना है। किसी भी तरह की जोखिम से बचें।

  5. सिंह राशि के व्यक्ति आज निवेश मे लाभ पा सकते है। नए काम की आज शुरुआत कर सकते हैं। यात्रा की योजना बन सकती है। बाहरी सहयोग मिल सकता है।

  6. कन्या राशि के लोगो को आज थोड़ा प्रयास से नया काम मिल सकता है, आर्थिक विकास की नयी योजना बनि सकती है। कार्य पद्धति में सुधार होगा।

  7. तुला राशि के व्यक्तियों को लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैँ। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। ज्यादा जल्दीबाजी न करे। कोई भी काम सोच समझकर ही करेँ।

  8. वृश्चिक राशि के लोग किसी के बातों मे न आये। अपनी समझ से काम करेँ। धैर्य बनाए रखें। किसी भी वाहन के प्रयोग में सावधानी रखें। विवाद से बचें।

  9. धनु राशि के लिए आज का विचार – रोजगार में वृद्धि होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। अटके कार्य पूर्ण होंगे।

  10. मकर राशि के लिए आज का विचारः – कोई बाधा आ सकती है। निवेश न करें। सुख के साधन उपलब्ध होंगे। भूमि खरीद मे फायदा होगा।

  11. कुंभ राशि वालो की संगीत मे रूचि रहेगी। परीक्षाओं मे सफलता मिलेगी। किसी आनंदोत्सव मे भाग लेने का अवसर मिल सकता है।

  12. मीन राशि के व्यक्ति आज का दिन आपके अनूकूल है बिगड़े काम भी बन सकते है। मेहनत के अनुसार लाभ कम होगा। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.