Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

इंफिनिक्स S4 लॉन्च, जानिए क्या है इस स्मार्टफ़ोन की खासियत

0

मोबाइल कंपनी फोन को सिंगल वैरिएंट 3GB+32GB में ही लॉन्च कर रही है
इसकी बिक्री 28 मई से आरंभ, फ्लिपकार्ट से इसे खरीद सकते हैं

हांगकांग की मोबाइल कंपनी ‘इंफिनिक्स’ ने भारत के बाजार में अपना नये बजट वाला स्मार्टफोन ‘इंफिनिक्स S4’ लॉन्च किया है। कंपनी प्रचार कर रही है कि ये फोन सेट ऐसा है, जो बाजार में मौजूद मोस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरायुक्त है। इसका मूल्य 8,999 रुपये है और इसको बेचने का सिलसिला 28 मई से शुरू होने जा रहा है। इसे फ्लिपकार्स से खरीद सकते हैं। इस फोन को कंपनी ने सबसे पहले नाइजीरिया के बाजार में उतारा था।

भारत में यह 8,999 रुपये में

कंपनी ने भारतीय बाजार में इंफिनिक्स S4 की कीमत 8,999 रुपए रखी है। फोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सलूसिवली बेचा जाएगा। इसे पहले सेल 28 मई को 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। कंपनी ने इसे नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है।

फोन की खासियतें

  • इंफिनिक्स S4 में एज-टू-एज डिस्प्ले है। टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है और नॉच में सेल्फी कैमरे के साथ कई सेंसर हैं फिट।
  • बैक पैनल पर प्लास्टिक ब्लैक पैनल एवं ग्रेडिएंट ग्लोसी फिनिश है। इसके अलावा बैक पैनल पर रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है लगा।
  • इसमें 6.21 इंच का आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 1520*720 पिक्सल है। फोन में प्रोसेसिंग पावर के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी-22 प्रोसेसर है। इसमें 3-GB रैम एवं 32GB का स्टोरेज भी है।
  • इस लेटेस्ट फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई वाली है। इसमें क्नेक्टिविटी के लिए 4G LTE, डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स हैं।
  • फोटो खींचना है, तो इसके लिए फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा सेटअप हैं, जिनमें क्वाड एलईडी फ्लैश यूनिट लगी है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा भी है। ये 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की स्पीड से वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है।
  • इस नए फोन में 4,000mAh की बैटरी लगी है। कंपनी दावा करती है कि ये 26 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है।
  • सेल्फी लेनी है, तो इसके लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन में एआई 3D ब्यूटी मिल रहा है, यह एडवांस्ड एआई एल्गोरिदम से चेहरे को 1024 प्वाइंट से मैपिंग कर लेता है। इसमें 18 कस्टमाइज्ड ब्यूटिफिकेशन विकल्प भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.