Ultimate magazine theme for WordPress.

एमपी में बीएसपी विधायक का आरोप, बीजेपी दे रही 50-60 करोड़ के ऑफर

0

एमपी में बीएसपी एमएलए रमाबाई ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। रमाबाई का कहना है कि वे (बीजेपी के लोग) सभी को ऑफर दे रहे हैं। जो पागल हैं, सिर्फ वही उनके बहकावे में आएंगे। रमाबाई ने ये भी कहा कि मुझे खरीदने के लिए मेरे पास कॉल आई थी, मंत्री पद और रुपये देने की मुझे पेशकश की गई थी, लेकिन मैंने मना कर दिया। वे एक एमएलए के बदले 50 से 60 करोड़ रुपये का ऑफर दे रहे हैं।

मालूम हो कि भाजपा के मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के अल्पमत में होने के दावों के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों के साथ रविवार को बैठक की। बैठक में सरकार की स्थिरता पर चिंतन के बीच कमलनाथ ने विधायकों से दो टूक पूछा कि आप ही लोगों ने मुझे सीएम बनाया है, आप लोग ही बताएं, क्या मैं कुर्सी छोड़ दूं? इस पर विधायकों ने एकजुट होकर उन पर भरोसा जताया और कहा कि सरकार पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

दरअसल, एमपी के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने भी कांग्रेस में अंतर्कलह की ओर इशारा किया था। शनिवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि बीजेपी की संस्कृति खरीद-फरोख्त और जोड़-तोड़ की कभी नहीं रही और न ही इन तरीकों से सरकार गिराने में बीजेपी विश्वास ही करती है। उन्होंने कहा कि एमपी के विकास के लिए कांग्रेस सरकार चलाये, हमारी रुचि सरकार गिराने में नहीं है।

कांग्रेस के भीतरी कलह और उन्हें समर्थन देने वालों की वजह से सरकार गिर जाए, तो ये अलग बात है और अब इसमें बीजेपी क्या कर सकती है। दरअसल, LOKSABHA चुनाव के EXIT POLL आने के बाद से BIJEPI नेता दावा कर रहे हैं कि कुछ कांग्रेसी एमएलए उनके संपर्क में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.