Ultimate magazine theme for WordPress.

गर्मी बनी केरल एक्सप्रेस में चार यात्रियों के मौत की वजह

0

केरल एक्सप्रेस में सवार चार यात्रियों की ट्रेन में अत्यधिक गर्मी के कारण मौत हो गई, एक अधिकारी ने बताया. एक अन्य यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है और झांसी के एक अस्पताल में यात्री का इलाज चल रहा है.

सभी यात्री केरल एक्सप्रेस के एस -8 और एस -9 कोचों में आगरा से कोयंबटूर जा रहे थे, जो नई दिल्ली और तिरुवनंतपुरम के बीच स्थित है.

यह हादसा सोमवार शाम को हुआ जब ट्रेन झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंची. रिपोर्टों के अनुसार, चार लोग – एक महिला और तीन पुरुष, जो 70 वर्ष की आयु से ऊपर थे – ट्रेन के आगरा स्टेशन से निकलने के बाद सांस फूलने और बेचैनी की शिकायत करने लगे.

जिस समय ट्रेन झांसी पहुंची, उस समय उन चारों की मौत हो चुकी थी. उनके शव को स्टेशन पर ट्रेन से उतार दिया गया, जहां से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने बताया कि पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मंगलवार को मृतक के शव को कोयंबटूर भेजा जाएगा.

प्रारंभिक रिपोर्टों में अत्यधिक गर्मी की स्थिति को मौत का कारण माना गया है.

ट्रैन में सफर कर रहे एक यात्री ने समाचार एजेंसी को बताया, “आगरा से निकलने के कुछ ही समय बाद, गर्मी असहनीय हो गई और कुछ लोगों को सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत होने लगी. इससे पहले कि हम कुछ मदद कर पाते, उनकी मौत हो चुकी थी.”

मृतकों की पहचान 80 वर्षीय बुंडुर पलानीसिम, 69 वर्षीय बाल कृष्ण रामास्वामी, 71 वर्षीय चिन्नारे और 71 वर्षीय धीवा नाइ के रूप में हुई है.

इस बीच, 71 वर्षीय सुब्बारैया का झांसी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.