Ultimate magazine theme for WordPress.

चंद्रप्रकाश चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया

0

मंगलवार को जल संसाधन, पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री रघुवर दास को सौंपा. इसके बाद उन्होंने रामगढ़ के विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया. विधायक पद का इस्तीफा चंद्रप्रकाश चौधरी ने रामगढ विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव को सौंपा.

इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि रामगढ़ के लोगों से हमारा जुड़ाव बना रहेगा. रामगढ़ के लोगों के प्यार, आशीर्वाद एवं स्नेह का नतीजा है कि दायित्वों का विस्तार गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में बतौर सांसद के रूप में हुआ है.

चंद प्रकाश चौधरी 2019 लोकसभा चुनाव में गिरिडीह संसदीय क्षेत्र से जनता के पसंद बने हैं. वह साल 2005 से रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीन बार आजसू पार्टी से विधायक चुने गए हैं.

चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि रामगढ़ उनका जन्मस्थल एवं कर्मस्थल रहा है. वह गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ रामगढ़ की जनता की सेवा करने में कभी पीछे नहीं हटेंगे.

रघुवर कैबिनेट में मंत्री का एक और पद खाली हो गया है. इसकी पूरी संभावना है कि यह पद AJSU कोटे से ही किसी को मिलेगा. फिलहाल पार्टी विधायक राजकिशोर महतो और रामचंद्र सहिस में से किसी एक को यह पद मिलने की संभावना है, क्योंकि पार्टी के एक और विधायक विकास मुंडा पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने के आरोप में निलंबित हैं. मंत्री पद की जिम्मेदारी तय करने में पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो के अलावा चंद्रप्रकाश चौधरी की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.