Ultimate magazine theme for WordPress.

पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी : अब BJP की ‘विजय रैली’ पर फेंका बम, आरोप TMC समर्थकों पर

0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या किये जाने के बाद अब पार्टी के विजयी जुलूस में बम हमले का मामला सामने आया है। पुलिस का दावा है कि हमले में कोई घायल नहीं है। इस बीच, बीजेपी ने इसके लिए भी टीएमसी समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है।

बंगाल में लोकसभा चुनावों के दौरान चला हिंसा का दौर अब भी जारी है। चुनावी नतीजों के आने के बाद से दो बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद पार्टी की एक रैली में समर्थकों के ऊपर बम फेंकने का अब ये मामला सामने आया है। पुलिस ने दावा किया है कि इसमें कोई हताहत नहीं है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत से हड़कंप मचा है। उत्तर 24 परगना जिले में रविवार रात एक बीजेपी कार्यकर्ता को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। चकदहा में इससे पहले एक कार्यकर्ता को गोली मारकर दी गई थी। बंगाल में दोनों हत्याओं के बाद तनाव जबरदस्त बढ़ गया था। अब नये मामले ने तनाव और बढ़ा दिया है।

जानकारी मिली है कि बीजेपी समर्थकों की तरफ से सोमवार को बीरभूम में निकली ‘विजय रैली’ के दौरान बम फेंका गया था। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर बीजेपी ने इसका आरोप लगाया है। इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के दौरान भी पार्टी ने टीएमसी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था। हालांकि पुलिस का कहना था कि शुरुआती जांच में कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है।

तीन दिन के भीतर दो हत्या से सूबे में हड़कंप

इससे पहले उत्तर 24 परगना जिले के भाटापारा में रविवार रात बीजेपी कार्यकर्ता चंदन शॉ की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात लोगों ने शॉ को गोली मारी और उन्हें निशाना बनाकर बम फेंके। शॉ की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, चकदहा में भी बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। तीन दिन के अंदर दो हत्याओं से सूबे में तनाव पहले से बढ़ा हुआ है। अब इस नए मामले से सूबे में बीजेपी और टीएमसी में एक बार फिर टकराव की स्थिति देखने को मिल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.