Ultimate magazine theme for WordPress.

पाक कप्तान ने ऐसी बात कही, जिसे नहीं कहना चाहिए था

0

यूं तो हमेशा ही भारत पाक का मैच विवादों की विषय बना रहता है और इसी कड़ी में पाक कप्तान सरफ़राज़ ने एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर आप नाराज़ हो सकते है. 12 जून को ऑस्ट्रेलिया ने पाक को ICC वर्ल्ड कप में हरा दिया था और हालत यह है कि अगर पाक को वर्ल्ड कप में बने रहना है तो आने वाले मैच को जितना ही होगा।

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेल चुकी है और सिर्फ 1 में जीत सकी है. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच का मैच बारिश की वजह से धुल गया था और दोनों टीम को एक-एक अंक दिया गया था. पाकिस्तान अभी पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है. 16 जून को भारत पाक के बीच मैच खेला जाना है, जिसे पाक के लिए जीतना ज़रूरी होगा। बता दें कि, वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के अब तक 6 मैच हुए हैं और इन सभी मैच में भारतीय टीम ने बाजी मारी है.

पाक के ‘जंग’ न्यूज़पेपर ने ‘जिओ न्यूज़’ के हवाले से लिखा है कि पाकिस्तान के कप्तान इस बात ने नाखुश हैं कि पाकिस्तान को हरी पिच ही क्यों दी जाती है. पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज़ अहमद ऑस्ट्रलिया के साथ टॉन्टन मैच से पहले हरी पिच को लेकर भी परेशान थे. क्रिकेट की दुनिया में हरी घास का मतलब है वो पिच जिस पर तेज़ गेंदबाजों को मदद मिले. ऐसे में पाक टीम पर दवाब बढ़ जाता है. कप्तान सरफ़राज़ अहमद वहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, वे इस बात से भी परेशान हैं कि भारत को हर हमेशा अच्छी पिच मिलती है जो बैट्समैन और स्पिनर गेंदबाजों के लिए मददगार होती है. एशियाई देशों को ऐसी पिच सूट करती है.

हालाँकि भारत पकिस्तान के मैच को लेकर कप्तान सरफ़राज़ बोले कि, भारत-पाकिस्तान वाला मैच एक बड़ा मैच है इसलिए हम अपने स्तर पर बेस्ट परफॉर्म करेंगे.

भारत और पकिस्तान दोनों ही देशो की जनता के साथ ही साथ अंत देशों के क्रिकेट प्रेमी भी 16 जून को होने वाले भारत पाक मैच का इंतज़ार कर रहे है, अब देखना है कि 16 जून वाले मैच में कौन सी टीम जीतती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.