Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर स्लेटर ने हवाई जहाज में की बदसलूकी, बाद में खुद को बाथरूम में बंद किया

0

गार्ड की मदद से माइकल स्लेटर को बाथरूम से बाहर निकाला गया
स्लेटर को बदसलूकी के लिए फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर रहे माइकल स्लेटर पर दो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके कारण उन्हें फ्लाइट से निकाल बाहर किया गया। वे कांटस की उड़ान से न्यू साउथ वेल्स के वग्गा-वग्गा में अपने घर लौट रहे थे। इस घटना के बाद उड़ान 30 मिनट देरी से छूटी। मीडिया की खबरों के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर से उड़ान भरने के फ़ौरन बाद जहाज में स्लेटर की दो महिलाओं से कहासुनी हो गयी। इसके तुरंत बाद स्लेटर बाथरूम में घुसे और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। स्लेटर के बाथरूम से बाहर न आने के कारण इस काम के लिए सिक्योरिटी गार्ड की हेल्प ली गई, तब उन्हें बाहर निकाला जा सका।

बाद में स्लेटर ने इसके लिए माफी मांगी

स्लेटर ने अपने किये की बाद में माफी मांगी। वनडे और टेस्ट से विदाई के बाद स्लेटर ने क्रिकेट कमेंटेटर के रूप में करियर शुरू किया। वे आईपीएल के 12वें सीजन की कमेंट्री करते हुए भी दिखे थे। वे वर्ल्ड कप के लिए चुने कमेंटेटर्स के पैनल में भी हैं।

स्लेटर ने बताया कि वग्गा वग्गा के लिए फ्लाइट पकड़ने के बाद मेरी दो दोस्तों के साथ गर्मागर्म बहस हुई थी। इस घटना से आसपास मौजूद दूसरे यात्रियों को परेशानी हुई। इसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं।

इस मामले में कांटस विमान के अधिकारी ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर को उड़ान भरने से पहले बाहर निकल जाने के लिए कह दिया गया, क्योंकि उन्होंने क्रू मेंबर्स के बताये नियमों को तोड़ा था।

स्लेटर ने 74 टेस्ट में 42.83 की औसत से 5,312 रन बनाये हैं। इस दौरान 14 शतक और 21 अर्धशतक ठोके। उनका सबसे बड़ा स्कोर 219 रनों का रहा, जबकि 42 वनडे में 24.07 की औसत से उन्होंने 987 रन बनाये। इनमें नौ अर्धशतक भी हैं। उनका सबसे अधिक रन 73 रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.