Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

प्रियंका गांधी कार्यकर्ताओं से – एग्जिट पोल्स से क्या मतलब, मुस्तैद रहें ईवीएम के स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर

0

एग्जिट पोल में चमका एनडीए
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता सहित विपक्ष के दिग्गज नेताओं ने एग्जिट पोल को कहा बकवास

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिलासा देते हुए कहा कि एग्जिट पोल्स के गणित से हताश होने की जरुरत नहीं है। प्रियंका वाड्रा ने कहा कि इस तरह के सर्वेक्षण हमारी हिम्मत को तोड़ने के लिए प्रदर्शित किये जाते हैं। इसलिए उन पर विश्वास ना करें। बस यही करें कि आप लोग स्ट्रॉन्ग रूम और काउंटिंग रूम के पास alert रहें। मुझे एकदम विश्वास है कि हमारी मेहनत का फल हमारे साथ है।

दरअसल, प्रियंका ने यह बात तब कही जब मिर्जापुर से कांग्रेस candidate ललितेश पति त्रिपाठी का letter उन्हें मिला। letter में उन्होंने चुनाव आयोग से शिकायत की कि स्ट्रॉन्ग रूम में रखी सारी ईवीएम में पहले से ही 300 और ईवीएम रख दी गयी हैं।

एग्जिट पोल्स के दावे का कोई मतलब नहीं : विपक्ष

अब तक अधिकतर एग्जिट पोल में भाजपा वाले एनडीए को बहुमत और केंद्र में फिर से सरकार गठित करते दिखाया गया है। वहीँ विपक्ष के नेताओं ने कहा कि पूर्वानुमानों पर उन्हें विश्वास नहीं है। बंगाल की CM Mamta Banerjee ने सबसे पहले एग्जिट पोल के परिणापरिणामों को ख़ारिज किया। इन्हें नकारते वालों में आप नेता संजय सिंह, कर्नाटक के CM कुमारस्वामी, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी, CPM महासचिव सीताराम येचुरी और RLD नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.