Ultimate magazine theme for WordPress.

“बिहार में बवाल है, BJP-JDU में पड़ा दिवाल है” गिरिराज के ट्वीट ने बढ़ाया टेंशन

0

पटना: मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद से ही बिहार की राजनीति तेजी से बदल रही है. बदले मिजाज में जहां एक ओर इफ्तार पार्टी ने कयासों को हवा दे दी है तो वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर नया शिगूफा छोड़ दिया है जाहिर है बवाल तो मचेगा ही. JDU ने उनके ट्वीट का करारा जवाब दिया है तो उसमें HAM के नेता ने भी हां में हां मिलाया.

गिरिरज सिंह ने रामविलास पासवान और जीतनराम मांझी की इफ्तार पार्टी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि “कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???”

JDU ने दिया गिरिराज को करारा जवाब

गिरिराज के ट्वीट पर JDU नेता नीरज कुमार ने कहा कि देश संविधान से चलता है और बिहार में सभी धर्मो का सम्मान होता है. हर व्यक्ति को धार्मिक स्वतंत्रता मिली हुई है. हमारा भाव सहिष्णुता, करुणा और दया का है.

नीरज कुमार के बाद JDU नेता अशोक चौधरी ने भी गिरिराज सिंह को कर्रा जवाब देते हुए कहा कि ‘गिरिराज के बयान को हम प्रमुखता से नहीं लेते हैं. जब समय था तो हम भी उनसे मिलने जाते थे. आज वो 4 लाख वोट से जीत क्या गए, नई भाषा बोल रहे हैं.

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर JDU नेता श्याम रजक ने जुबानी तंज कसते हुए कहा कि ‘गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री बनाये गए हैं वे अपना काम करें. काम करने के बदले बयान देकर चेहरा ना चमकाएं. सुशील मोदी भी करते हैं इफ्तार का आयोजन.

HAM पार्टी ने भी जतायी नाराजगी

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर HAM ने भी पलटवार किया. पार्टी के प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने कहा- गिरिराज बताएं कि नवरात्र पर कब दिया था फलाहार दावत? धार्मिक मामलों पर हस्तक्षेप करने से बचें गिरिराज सिंह. नीतीश कुमार सेकुलर नेता है उनपर टिप्पणी करना कहीं से ठीक नहीं है.

वैसे भी गिरिराज सिंह विवादित ट्वीट और विवादास्पद बयानबाजी के लिए मशहूर हैं. ऐसे में उनके ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.