Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

ममता ने PM मोदी को ललकारा- साबित करो लगाये आरोप, वरना जेल में होंगे आप

0
प्रधानमंत्री मोदी ने आज चुनावी माहौल के बीच कोलकाता में कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान TMC के जिन गुंडों ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ी है, उन्हें कठोरतम सजा होनी चाहिए।
 दीदी, सिद्ध कीजिए आरोप 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee पर तंज कसते करते हुए बृहस्पति को कहा कि वह लम्बे समय से ‘दीदी’ का रवैया देख रहे हैं जिसे अब समूचा भारत भी देख रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार उसी स्थल पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर (Ishwar Chandra Vidyasagar) की पंचधातु से बनी प्रतिमा सम्मानपूर्वक स्थापित कर TMC के गुंडों को जवाब देने को तैयार है। PM Modi ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष Amit Shah के रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ जानबूझकर तोड़ी। यह काम जिन्होंने भी किया है, उन्हें कठोर से कठोर सजा दी जानी चाहिए। वर्तमान में ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पर्याप्त धनराशि  है। उन्होंने प्रश्न किया कि क्या वह 200 वर्ष पुरानी विरासत लौटा सकते हैं? PM Modi ने कहा कि आप आरोप सिद्ध कीजिए, वरना हम आपको जेल तक ले जाएंगे।
आपको शर्म नहीं आती ?
बंगाल की CM ममता बनर्जी ने एक जनसभा में कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वे विद्यासागर की मूर्ति बनाएंगे। बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पर्याप्त धन है। क्या वह 200 वर्ष पुरानी विरासत वापस लौटा सकते हैं। हमारे पास पक्के सबूत हैं और आप कहते हैं कि टीएमसी ने यह सब किया है।  ये कहते हुए क्या आपको शर्म नहीं आती? बल्कि उन्हें झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करनी चाहिए। झूठे आरोप साबित करो, वरना हम आपको जेल तक ले जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.