Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

मोदी से अच्छा तो अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते- प्रियंका गांधी

0

लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में पूर्वांचल का सियासी माहौल गर्म है। चुनावी मौसम में हर तरफ से बयानों की हवा बह रही है। ऐसे ही, एक बयान की हवा चली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के स्वर से। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रोड-शो के बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेता नहीं, अभिनेता हैं और दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता प्रधानमंत्री बना। साथ ही, प्रियंका गांधी ने ये भी कहा कि इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को ही प्रधानमंत्री बना देते।

प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का मकसद सत्ता हासिल करना है। मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान जो वायदे किये थे, उन्हें पूरा नहीं किया। प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के समर्थन में कहा कि हमारी पार्टी झूठे वादे नहीं करती, बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है। जनता को सम्बोधित करने के दौरान मस्जिद से अजान की आवाज़ आयी तो प्रियंका गांधी ने अपना भाषण रोक दिया।

प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार के दौर में 5 करोड़ रोजगार कम हुए हैं। पिछले 5 वर्षों में युवाओं को रोजगार नहीं मिला, 15 लाख रोजगार भाजपा का चुनावी जुमला है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी तो गरीबों का भविष्य चमकेगा। किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा, इसीलिए पिछले पांच वर्षों से किसान की हालत बहुत बुरी हैं और देश में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की है।

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो गरीबों को न्याय योजना के अंतर्गत 72 हजार रुपये हर साल मिलेंगे। साथ ही, किसानों, गरीबों और युवाओं का भविष्य सुधरेगा।

कांग्रेस महासचिव का कहना था कि मोदी सरकार के कार्यकाल में न तो किसानों को सही दाम मिला, न युवाओं को रोजगार मिला। और तो और, लोकतांत्रिक संस्थानों को लगातार कमजोर करने की कोशिश की गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.