Ultimate magazine theme for WordPress.

यूएस: वर्जीनिया में एक सनकी ने चलाई धुआंधार गोलियां, 12 मरे, 6 जख्मी

0

अमेरिका से एक बार फिर शूटिंग की खबर है। ताजा मामले में एक शख्स ने धुआंधार गोलियां चलाईं, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई, 6 जख्मी हैं। हमलावर भी मारा गया। सालभर में ये 150वीं बड़ी शूटिंग का वाकया

वर्जीनिया। यूएस में शूटिंग की एक और वाकया सामने आया है। इस घटना ने फिर से दुनिया को चौंका दिया है। इसमें एक सरकारी ऑफिस में फायरिंग हुई है, इसमें 12 लोगों की जान चली गई, इस दर्दनाक हादसे में 6 लोग जख्मी हैं। फायरिंग की ये घटना अमेरिका के वर्जीनिया स्टेट के एक बीच के करीब स्थित सरकारी बिल्डिंग में हुई। पुलिस ने कहा है कि गोली मारने वाला शख्स सरकारी कर्मचारी था। पुलिस चीफ जेम्स केर्वेरा ने बताया कि गोली चलाने वाला कर्मचारी भी मारा गया है।

ये घटना वहां शाम चार बजे यानी भारत के टाइम के हिसाब से रात करीब दो बजे की है। अचानक हमलावर बिल्डिंग में घुसा और उसने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। घायल लोगों में एक पुलिस कांस्टेबल भी है, उस समय उसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी, जिससे वह बच गया।

पुलिस ने बताया कि बंदूकधारी अकेला था, फिलहाल गोलीबारी की वजह नहीं पता चली है। मेयर रॉबर्ट डायर का कहा कि वर्जीनिया बीच के अब तक के इतिहास में ये सबसे डरावना दिन है। रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि एफबीआई घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और सभी एंगल से जांच हो रही है।

ये सालाना बड़ी शूटिंग का150वां मामला

इस साल यूएस में ऐसी बड़ी गोलीबारी- shooting की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। ये घटना इस साल ऐसी हुई 150वीं बड़ी शूटिंग मानी जा रही है। बड़ी शूटिंग का मतलब उस वाकये से है, जिसमें चार से अधिक लोग हमले में मारे गये हों।

Leave A Reply

Your email address will not be published.