Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

वर्ल्ड कप के लिए गंभीर ने चुनी पसंदीदा टीम, कहा- ऑस्ट्रेलिया फाइनल खेलेगी

0
  • गंभीर कहते हैं फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की भारत या इंग्लैंड से हो सकता है मुकाबला
  • गंभीर ने कहा- वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन पर विराट और रोहित पर नजरें टिकीं

नई दिल्ली। Gautam Gambhir अब नेता के तेवर में आ चुके हैं, लेकिन क्रिकेट अब भी उनकी पहली पसंद बना हुआ है। 30 मई से इंग्लैंड में World Cup होना है। गंभीर का मानना है कि Virat Kohli और Rohit Sharma का प्रदर्शन बेहतर रहा, तो Team India फाइनल खेल सकती है। हालांकि, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के फाइनल में पहुंचने का पूरा विश्वास है।

क्या बुमराह बन पाएंगे एक्स फैक्टर

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में गंभीर ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मेरी नजर में सबसे बढ़िया टीम है। उसके खिलाड़ी फाइनल में पहुंचने ने जबरदस्त दावेदार हैं। भारत या इंग्लैंड में से कोई एक फाइनल में उससे खेलने के लिए उतर सकती है। अगर हम भारत की गेंदबाजी की बात करें तो जसप्रीत बुमराह एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी चुस्त-दुरुस्त

गंभीर ने माना कि पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया का वनडे में प्रदर्शन बेहतर रहा है। हाल ही में उन्होंने भारत और पाकिस्तान दोनों के विरुद्ध सीरीज जीती है। उन लोगों ने 10 वर्षों बाद भारत में ONE DAY SERIES जीती थी। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के विरुद्ध भी 5-0 से क्लीनस्वीप किया था। इस दृष्टि से देखा जाए तो मेरी दृष्टि में ऑस्ट्रेलिया ही फाइनल की दावेदार है।

इंग्लैंड बैलेंस्ड टीम

गौतम गंभीर ने इंग्लैंड को संतुलित टीम बताया। उन्होंने कहा कि वह इंग्लैंड की प्रशंसा इसलिए नहीं कर रहे हैं कि वह अपने घरेलू मैदान पर उम्दा प्रदर्शन करेगी, बल्कि पिछले कुछ समय के दौरान टीम का प्रदर्शन बेहतर दिख भी रहा है। इंग्लैंड के पास हर मौसम और हर स्थिति में मनमाफिक खेलने के लिए बढ़िया क्रिकेटर हैं। उनकी टीम BALANCED है।

दिल्ली से लोकसभा का लड़ा था चुनाव

गंभीर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन इस बार के लोकसभा चुनावों में वे पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.