Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

संन्यास के बाद क्या धोनी पेंटिंग में करियर बना सकते हैं धोनी, जारी वीडियो में संकेत

0

माना जा रहा है कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी पेंटिंग में कमाई कर सकते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में धोनी ने इस तरह के संकेत दिये। वीडियो में धोनी कह रहे हैं कि मैं बचपन से आर्टिस्ट की इच्छा रखता था इसलिए मैंने निर्णय लिया है कि मैं बहुत क्रिकेट खेल चुका। अब वह करूं जो चाहता था, इसलिए मैंने पेंटिंग बनाने की ठानी है और ये कार्य मैंने आरंभ भी कर दिया है। मैंने कुछ paintings बनाई भी हैं। इसलिए सोचता हूं कि मैं इसे करियर के रूप में अपना लूं।

धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पूर्व कप्तान ने वीडियो में दिखाई 3 पेंटिंग्स

एम एस धोनी का यह वीडियो ऐसे समय आया है, जब one day World Cup आरंभ होने में 10 दिन से भी कम समय है। यद्यपि उनके संन्यास लेने का यह उपयुक्त समय नहीं है, किंतु वीडियो के वायरल होने से world cup के बाद team india के पूर्व कप्तान के क्रिकेट को tata bye-bye कहने के अनुमानों को हरी झंडी जरूर मिल गई है, हालांकि धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

धोनी की 3 paintings आ चुकी हैं

स्वयं के वीडियो में धोनी ने 3 paintings भी प्रदर्शित कीं। पहली natural beauty पर केंद्रित है। दूसरी में, वे आने वाले दिनों के transport का रेखांकन कर रहे हैं। अपनी तीसरी पेंटिंग को उन्होंने अपनी सर्वाधिक पसंदीदा कलाकारी बताया। इस painting में चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी पहने खड़े एक बल्लेबाज के रूप में दिख रहे हैं। धोनी ने इसे स्वयं की रिप्लिका कहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.