Ultimate magazine theme for WordPress.

उन्नाव रेप पीड़िता पर ट्रक की टक्कर से 20 किमी. पहले, न. प्लेट पर लगाई गयी ग्रीस

0

उन्नाव रेप पीड़िता पर ट्रक से टक्कर मारकर हमला करने वाले ट्रक के बारे में एक नयी जानकारी मिली है. जिसके मुताबिक, रेप पीड़िता की गाड़ी को टक्कर लगने से 20 किमी. पहले ही ट्रक पर की नंबर प्लेट ग्रीस लगाई थी.

दरअसल, CCTV फुटेज को देखने से पता चला कि घटनस्थल से करीब 20 किमी. की दूरी पर ट्रक ने रायबरेली के लालगंज में एक टोल प्लाजा पार किया था तब ट्रक पर नंबर प्लेट साफ दिख रही थी.

टॉल प्लाजा के CCTV फुटेज के मुताबिक, 28 जुलाई को ट्रक सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर टोल प्लाजा से निकला और हादसा लगभग दोपहर में 12 बजकर 40 मिनट पर हुआ.

CCTV फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि टोल प्लाजा से जब ट्रक निकला तो उस नंबर प्लेट थी, लेकिन जब हादसा हुआ तब नंबर प्लेट पर ग्रीस लगी हुई थी.

पुलिस ने दिए अलग- अलग बयान

मामले पर पुलिस ने दो अलग बयान दिए हैं. पुलिस ने सुबह बताया कि बांदा से मौरंग लेकर आने वाले ट्रक ओवर लोडिंग करते हैं. ऐसे में ई- चालान से बचने के लिए ट्रक वाले अपनी नंबर प्लेट पर ग्रीस लगा कर नंबर छुपा लेते हैं.

दोपहर में ADG जोन राजीव कृष्ण ने ट्रक के मलिक देवेंद्र किशोर पाल से पूछताछ के आधार पर बताया कि ट्रक मालिक फाइनेंस करने वालों को बची हुई किस्तें नहीं दे पाया था, इसलिए फाइनेंस वालों से बचने के लिए उसने नंबर प्लेट पर ग्रीस लगा रखी थी.

यह भी पढ़े : Unnao Rape: MLA कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकला

पीड़िता का लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इजाल चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने उसे दिल्ली के एम्स में शिफ्ट करने का फैसला परिवार पर छोड़ दिया है. पीड़िता की मां का कहना है कि वह बेटी के इलाज से खुश हैं.

इस हादसे की जांच सीबीआई कर रही है. जांच एजेंसी ने 20 अफसरों की अतिरिक्त स्पेशल टीम उतारी है. कुलदीप सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.