Ultimate magazine theme for WordPress.

उत्तर प्रदेश में 26 IAS अधिकारियों का तबादला

0

उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रमुख सचिव (गृह) अरविंद कुमार सहित 26 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है.

मंगलवार की देर शाम अरविंद कुमार को परिवहन विभाग में स्थानांतरित कर दिया गया और अतिरिक्त मुख्य सचिव (सूचना) अवनीश अवस्थी को गृह विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया.

अवस्थी अब सूचना, धार्मिक कार्य, गृह, खुफिया, वीजा, पासपोर्ट, जेल प्रशासन और सुधार और सतर्कता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (UPEIDA) और उत्तर प्रदेश राज्य राजमार्ग प्राधिकरण (UPSHA) के मुख्य कार्यकारी कार्यालय (CEO) का पद भी जारी रखा है.

हालांकि, उन्हें उत्तर प्रदेश पर्यटन के अतिरिक्त मुख्य सचिव पर्यटन विभाग और प्रबंध निदेशक (एमडी) के पद से मुक्त कर दिया गया है.

नवनीत सहगल, जो खादी और ग्रामोद्योग विभाग प्रमुख सचिव हैं, को सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम और निर्यात प्रोत्साहन का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

दीपक त्रिवेदी बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के नए अध्यक्ष हैं, और वह 31 जुलाई को सेवानिवृत्त होने वाले प्रवीर कुमार की जगह लेंगे.

सुधीर बोबड़े को नया श्रम आयुक्त बनाया गया है.

जितेंद्र कुमार, जो प्रमुख सचिव (सामान्य प्रशासन) हैं, को प्रमुख सचिव, पर्यटन विभाग और उत्तर प्रदेश पर्यटन के एमडी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.