Ultimate magazine theme for WordPress.

नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट के कारोबार का खुलासा, 3 दर्जन लोग गिरफ्तार

0

नोएडा में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में एक सेक्स रैकेट का मामला सामने आया हैं. रविवार को नोएडा पुलिस ने सेक्टर 18 में स्थित अवैध रूप से चल रहे स्पा सेंटर पर छापेमारी करके खुलासा किया. इस दौरान पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार किया. जिसमें 25 लड़कियां व 10 लड़के शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक़ स्थानीय इलाके की पुलिस की भी इन अवैध धंधो में मिलीभगत थी. इसलिए यहां पर छापेमारी की सूचना कोतवाली सेक्टर- 20 पुलिस तक को नहीं दी गई. रेड की खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो जल्दबाज़ी में इलाके के SHO सेक्टर- 20 में अपनी पुलिस टीम के साथ स्पा सेंटर पहुंचे. कई पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों को जांच के दायरे में लिया गया है.

नोएडा के थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र में 100 से ज्यादा स्पा चल रहे हैं और ऐसी सूचना मिल रही थी कि यहां स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा किया जा रहा है.

स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं. रेड के दौरान पुलिस ने 1 लाख रूपए नकद, बीयर की बोतलें और अन्य वस्तुएं बरामद की हैं. स्पा सेंटर में आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने के कारण 14 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है.

जिस स्पा सेंटर में छापेमारी की गई वहां का मालिक फरार हैं. पुलिस मालिक की तलाश कर रही हैं. पुलिस के रेड डालने की वजह से दूसरे स्पा सेंटरों के मालिक अपने सेंटर को छोड़कर भाग निकले.

Leave A Reply

Your email address will not be published.