Ultimate magazine theme for WordPress.

Jharkhand: लातेहार में 2 बच्चों की कथित तौर पर गला काटने के आरोप में 35 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

0

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि लातेहार जिले के एक गांव में दो आदिवासी बच्चों की कथित रूप से हत्या करने के आरोप में एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

गुरुवार को सेमरहाट गांव में 11 वर्षीय लड़के और 10 वर्षीय लड़की के धड़ बिना सिर के आरोपी के घर के पास रेत के ढेर के नीचे दबे पाए गए.

यह भी पढ़ें : झारखंड के लातेहार में दफनाया गया 8 साल के बच्चे का शव मिला, नरबलि की संभावना

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह ग्रामीणों के एक वर्ग द्वारा संदिग्ध के रूप में मानव बलिदान या काले जादू का मामला नहीं है.” पुलिस उप महानिरीक्षक विपुल शुक्ला ने कहा कि आदमी एक आरोपी है और कथित तौर पर यह अपराध और जमानत पर बाहर था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात पचखेडी चौक से उसे गिरफ्तार किया गया था, उन्होंने कहा कि उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसमे मानसिक बीमारी के लक्षण नज़र आये हैं.

“आरोपी अपने घर में एक दुकान चलाता था. बुधवार रात जब लड़की वहां पहुंची तो उसने उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की और लड़का अचानक वहां पहुंच गया, वह उन्हें अपने घर के अंदर ले गया और उनपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. उसके पास से हथियार बरामद किया गया है.

लड़के के सिर को आरोपी के घर के पास एक अलग जगह पर दफनाया गया था, लेकिन वह लड़की के सिर के स्थान के बारे में पुलिस को गुमराह कर रहा है, उन्होंने कहा, आरोपी ने कथित तौर पर 2009 में अपने जीजा और चाचा को कुछ विवादों के कारण मार डाला था. और जमानत पर था.

दोनों बच्चों के धड़ को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि बाद में उन्हें समुदाय के रिवाज के अनुसार दफनाया गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.