Ultimate magazine theme for WordPress.

महाराष्ट्र में कम से कम 50 कांग्रेस और NCP MLA भाजपा पे संपर्क में

0

वरिष्ठ भाजपा नेता और महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने रविवार को दावा किया कि कम से कम 50 कांग्रेस और NCP विधायक भाजपा के संपर्क में हैं.

वरिष्ठ भाजपा नेता और महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने रविवार को दावा किया कि कम से कम 50 कांग्रेस और NCP विधायक भाजपा के संपर्क में हैं.

“कांग्रेस और एनसीपी के करीब 50 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं. एनसीपी के वरिष्ठ नेता चित्रा वाघ ने एक महीने पहले ही बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई थी, उन्होंने दावा किया था कि उनका अपनी मूल पार्टी में कोई भविष्य नहीं बचा है.

विधायक अनुरोध कर रहे हैं कि वे विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होना चाहते थे. कांग्रेस घबराई हुई है और अगले कुछ हफ्तों में NCP कमजोर दिखेगी.’

कब आयी महाजन कि टिप्पणी

महाजन की टिप्पणियां ऐसे समय में आईं जब एनसीपी नेताओं के एक समूह ने शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी को छोड़ दिया था.

एनसीपी की मुंबई इकाई के प्रमुख सचिन अहीर ने पार्टी छोड़ दी और पिछले सप्ताह शिवसेना में शामिल हो गए. पार्टी की महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ भी अलविदा कह दिया और NCP विधायक वैभव पिचद ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई है.

आरोप पे आरोप

शरद पवार के इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कि भाजपा विपक्षी नेताओं के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

महाजन ने कहा: “वह (पवार) इन आरोपों को अपनी राजनीतिक विफलता को कवर करने के लगा रहे हैं. हमने किसी एक को धमकी नहीं दी है और न ही किसी नेता पर दबाव बनाया है.”

PTI के मुताबिक

इस बीच, समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अटकलें लगाई जा रही हैं कि नवी मुंबई नगर निगम के मेयर संदीप नाइक सहित कई नगरसेवक एनसीपी से भाजपा में आ सकते हैं.

2014 के चुनावों में, भाजपा ने कुल 288 में से 122 सीटें जीतीं जबकि शिवसेना ने 63. कांग्रेस और एनसीपी ने क्रमशः 42 और 41 सीटें हासिल कीं.

यह खबर आपको कैसी लगी आप हमें कमेंट में ज़रूर बताएं. हम और क्या नया कर सकते हैं वह भी बताएं. यदि आपके पास कोई ख़बर कोई सुचना है तो आप हमें हमारे वेबसाइट पर जा कर या फेसबुक की मदद से भेज सकते है. आपका VIEW हमारे लिए ज़रूरी है क्यूंकि आपसे से यानि Public से ही तो publicview.in है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.