Ultimate magazine theme for WordPress.

पारस दूध कंपनी के कैशियर से दोपहर में 65 लाख लूटे, 2 बदमाश अरेस्ट

0

यूपी के ग्रेटर नोएडा से बदमाशों ने पारस कंपनी के कैशियर से 65 लाख रुपये लूट लिये, पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल फायरिंग कर दी. लेकिन गांव वालों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया गया. इसके अलावा पुलिस ने पीछा करके एक अन्य बदमाश को दबोच लिया है.

ये घटना सोमवार की है. पारस कंपनी में कैशियर काम करने वाले चंद्रप्रकाश स्विफ्ट कार से जा रहे थे, इसी बीच पीछे से सवार में सवार बदमाश आये और ओवरटेक करके कार को जबरन रुकवा लिया और 65 लाख रुपये लूट लिये. पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश को धर दबोचा गया. बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया.

पुलिस ने सूचना मिलने पर एक और बदमाश को पीछा करके पकड़ लिया, लेकिन उसके तीन साथी मौके से फरार हो गये. बाद में पुलिस ने लूटी गई कार को घटना स्थल से बरामद कर लिया. उसे वहां से पिस्टल भी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि ये घटना ग्रेटर नोएडा के पुलिस थाना जारचा की है. जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो तुरंत जवान हरकत में आये और बदमाशों को अरेस्ट करने के लिए कदम उठाये गये.

जब वारदात अंजाम देने के बाद बदमाश भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी उनकी कार टकरा गई. इसके बाद कार को छोड़ बदमाश दूसरी कार को लूटकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने उनके इरादों को नाकाम कर दिया और मौके से दो बदमाश अरेस्ट किये गये, जबकि तीन बदमाश भागने में कामयाब हो गये. अरेस्ट किये गये बदमाशों से अब पूछताछ की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.