Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

72 घंटे में हो बिजली में सुधार नही तो होगा आंदोलन:धनंजय कुमार पुटूस

0

रामगढ़ में लचर बिजली व्यवस्था से आम जनता त्रस्त है,इस गंभीर समस्या को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा सोशल मीडिया सेल के झारखण्ड प्रदेश संयोजक सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने विद्युत कार्यपालक अभियंता को आवेदन दे 72 घंटो में खराब बिजली व्यवस्था में सुधार करने की बात कही है।

विद्युत आपूर्ति प्रमंडल रामगढ़ के विद्युत कार्यपालक अभियंता को दिए आवेदन में श्री धनंजय ने लिखा है कि विगत कुछ समय से रामगढ़ की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, एवं स्थिति काफी दयनीय हो चुकी है। जिसके कारण आम नागरिकों को शारीरिक आर्थिक एवं मानसिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

 

रामगढ़ के लगभग 70% छोटे व्यापारियों तथा गरीब एवं मिडिल क्लास परिवार के घरों में इनवर्टर या जेनरेटर नहीं है एवं इनकी दिनचर्या पूरी तरह से बिजली पर ही निर्भर है।

बिजली की लचर स्थिति के कारण इन परिवार के बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है,साथ हीं साथ छोटे व्यापारी सुचारू रूप से अपना व्यापार नहीं कर पा रहे हैं।

 

अतः इस गंभीर समस्या को देखते हुए 72 घंटे के अंदर खराब बिजली व्यवस्था को दुरुस्त कर आम नागरिकों को राहत देने की कृपा करे। नहीं तो जनहित को देखते हुए रामगढ़ के आम नागरिकों के साथ मिलकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

बता दें कि राज्य के मुखिया रघुवर दास ने बीते साल कहा था, “अगर 24 घंटे बिजली न दे सका तो अगले चुनाव में वोट नहीं मांगूंगा”

Leave A Reply

Your email address will not be published.