Ultimate magazine theme for WordPress.

IND vs BAN मैच देखने पहुंची 87 वर्षीय महिला ने क्रिकेट के लिए दिखाई दीवानगी

0

बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया ने सेमीफइनल में अपनी जगह बना ली है. ऑस्ट्रेलिया के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में जाने वाली दूसरी टीम बन गई है

मंगलवार को इंडिया और बांग्लादेश के बीच हुए मुक़ाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 28 रनों से मात दे दी. इस दौरान भारतीय टीम को चीयर अप करने के लिए एजबेस्टन में 87 वर्ष की एक महिला फैन आयी. 87 साल की इस महिला क्रिकेट फैन का नाम, चारुलता पटेल है. चारुलता पटेल अपनी उम्र के जिस पड़ाव पर हैं, ऐसे में क्रिकेट के लिए उनकी दीवानगी देख सब कोई हैरान है.

चारुलता पटेल से रोहित शर्मा ने लिया आशीर्वाद

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया की एक खास फैन चारुलता पटेल के साथ मनाया जश्न. रोहित शर्मा मैच के बाद 87 साल की चारूलता पटेल के गले मिलते नजर आए और उनका आशीर्वाद भी लिया. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी चारुलता पटेल से मुलाकात करते दिखाई दिए.

मैच के दौरान पूरे जोश व उत्साह के साथ इंडियन टीम को चीयर करती हुई चारुलता पटेल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. चारुलता पटेल का कहना है कि मैं चाहती हूं कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते. भारत निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगा, क्योंकि मैं काफी धार्मिक हूं और भगवान से प्रार्थना करती हूं. भगवान गणेश और माता रानी में मेरा पूर्ण विश्वास है. मेरा आशीर्वाद भारतीय टीम के साथ है. मैं टीम के लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं. मेरा कहना है कि प्लीज बेटा अच्छा करिए, अपना ख्याल रखिए और यह वर्ल्ड कप जीतिए.

बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया ने सेमीफइनल में अपनी जगह बना ली है. ऑस्ट्रेलिया के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में जाने वाली दूसरी टीम बन गई है.

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. जिसमे बेहतरीन बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के शतक जड़ने और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.