Ultimate magazine theme for WordPress.

बिहार के मधुबनी में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

0

बिहार के मधुबनी जिले के पंडौल थाना अंतर्गत सरिसब पाही बाजार में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात अपराधियों ने पत्रकार प्रदीप मंडल (36) की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रदीप एक राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार के लिए काम करते थे.

पंडौल थाना अध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि मृतक प्रदीप मंडल एक राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार में स्ट्रिंगर के रूप में काम कर रहे थे.

उन्होंने बताया कि प्रदीप के शव का पोस्टमार्टम जिला सदर अस्पताल में कराया गया है. प्रथम दृष्टया में यह पुरानी दुश्मनी का मामला लग रहा है.

अनुज ने बताया कि प्रदीप पर गोलीबारी कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए दोनों अपराधियों – सुशील साह और अशोक कामत – की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद ने पत्रकार की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

राजद विधायक सह प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था का इससे बड़ा नमूना और कोई नहीं हो सकता. लोकतंत्र के प्रहरी अपराधियों के गोली के शिकार होंगे. लोकतंत्र कहीं न कहीं खतरे में दिखेगा. पत्रकार समाज के दर्पण हैं. इन्हें सुरक्षित रखना शासन की पहली प्राथमिकता है. प्रशासन बिना किसी देरी के दोषियों को गिरफ्तार करे.

with PTI inputs

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.