Ultimate magazine theme for WordPress.

अभिनेता अजाज़ खान को सोशल मीडिया पोस्ट के लिए किया गया गिरफ्तार

0

मुंबई पुलिस ने बुधवार को अभिनेता एजाज़ खान को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जो दो समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा दे सकता है

Actor Ajaaz Khan was arrested for social media post

उन्होंने कहा, ‘हमने खान के खिलाफ दो समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने वाले वीडियो साझा करने और डालने के लिए एफआईआर दर्ज की है. उन्हें बीकेसी साइबर पुलिस स्टेशन के कर्मियों ने गिरफ्तार किया है, “मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने बताया.

Actor Ajaaz Khan was arrested for social media post

एक शिकायत के आधार पर, पुलिस ने एजाज़ खान को भारतीय दंड संहिता की धारा 153A (विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक सामग्री में अश्लील सामग्री को प्रकाशित करना या प्रसारित करना) के तहत गिरफ्तार किया.

Actor Ajaaz Khan was arrested

यह तीसरी बार है जब खान को गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा

अक्टूबर 2018 में, एंटी-नारकोटिक्स सेल ने मुंबई के एक होटल से बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी को दवा एमडीएमए की आठ गोलियां रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

एक ब्यूटीशियन को अश्लील तस्वीरें और भद्दे संदेश भेजने के आरोप में 2016 में भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था और जमानत पर रिहा किया गया था.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.