Ultimate magazine theme for WordPress.

पिता के Jaguar खरीदकर न देने पर, बेटे ने यमुना में बहा दी BMW

0

यमुनानगर :  हरियाणा के यमुनानगर से बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है. जहां एक सरफिरे बेटे ने उसके पिता द्वारा Jaguar कार न खरीदकर देने पर बेटे ने 60 लाख की BMW को यमुना नदी में बहा दिया.

बताया जा रहा है कि बेटे ने अपने पिता से नाराज़ होकर BMW को पानी में बहा दिया. बेटे का नाम आकाश है और उसके पिता हरियाणा के बड़े जमींदार है. आकाश ने अपने पिता से Jaguar की मांग की थी. लेकिन पिता ने Jaguar के बदले में बेटे आकाश को BMW गिफ्ट कर दी.

नाराज़ बेटे को BMW पसंद नहीं आयी तो उसने अपनी कार को नदी में बहा दिया. घटना यमुनानगर के मुकारमपुर की है.

 

आकाश ने केवल कार को नदी में बहाया ही नहीं बल्कि इस पूरी घटना का TIK TOK वीडियो भी बनाया. जिस यमुना नदी में यह सिलसिला जारी था तो वहां पर मौजूद लोगों को लगा कि कोई बड़ी दुर्घटना हो गयी है.

 

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक लड़के का गुस्सा भी शांत हो गया.

 

उसके बाद वहां मौजूद गोतखारों के जरिए कार को बाहर निकालने की कोशिश की गयी. लेकिन कार नदी में घास और कीचड़ में फंस गयी थी इसलिए उसे निकालना मुश्किल हो रहा था.

 

बाद में पुलिस और रस्सियों की मदद से कार को यमुना नदी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

 

हरियाणा में महंगी महंगी कार खरीदने की लोकप्रियता अक्सर देखी गयी है. जिसकी वजह से बच्चे अपने माता- पिता को महंगी कार खरीदने के लिए परेशान करते हैं. मनपसंद कार या अन्य सामान न मिलने पर उसे इस तरीके से बर्बाद कर देते हैं.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर. इसके साथ ही Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.