Ultimate magazine theme for WordPress.

अगले 6 महीने बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल, जानिए कौन-कौन सी फिल्म होगी रिलीज़ ?

0

आधा साल बीत चुका है और इस आधे साल में हमें ‘गली बॉय’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘बदला’ जैसी हिट फिल्में मिलीं. इसके अलावा ‘कलंक’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी फिल्में भी आईं, जिन्हें ऑडियंस ने नकार दिया.

लेकिन साल अभी बाकी हैं और बॉलीवुड फिल्में भी. अगले 6 में महीने रिलीज होने जा रही हैं ये कुछ इंट्रेस्टिंग फ़िल्में, जिनसे उम्मीद लगाई जा रही है कि ये बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में धमाल मचाने वाली हैं.

सुपर 30

सुपर 30 बिहार के आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी है, जिन्होंने IIT के लिए आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को पढ़ाने के लिए सुपर-30 नाम का कोचिंग संस्थान शुरू किया था.
फिल्म की स्टोरी इंस्पिरेशनल है, लेकिन क्योंकि आनंद कुमार ने कहा था कि डायरेक्टर और एक्टर चुनने का अधिकार उनके पास था, तो ये जानना दिलचस्प है कि स्क्रिप्टिंग में राइटर्स के पास कितनी आज़ादी होगी. ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी.

मिशन मंगल

मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसी कास्ट है. ये फिल्म इसरो के उन वैज्ञानिकों पर बन रही है, जिन्होंने ‘मंगलयान मिशन’ में योगदान दिया था. उम्मीद है कि वो इस फिल्म में हाइपर-नेशनलिज्म को कम और असली सिनेमा ज्यादा दिखाएंगे. ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी.

छिछोरे

दंगल’ के बाद डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ लेकर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर अपने आप में अलग है. ‘छिछोरे’ का पोस्टर काफी FUNNY है. पोस्टर पर सभी के लिए निक नेम भी है, जैसे बेवड़ा, एसिड, अन्नी . फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और ताहिर राज भसीन हैं. ये फिल्म कॉलेज से लेकर मिडिल एज की 7 दोस्तों की कहानी को दर्शाएंगे. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी.

लाल कप्तान

इस फिल्म के पोस्टर में लाल टीका लगाए सैफ अली खान काफी अलग लग रहे हैं. हाल ही में कई पीरियड ड्रामा फिल्मों को देखा है, लेकिन ‘लाल कप्तान’ काफी अलग तरह का रिवेंज ड्रामा लग रहा है. फिल्म में सैफ ने एक नागा साधू का रोल निभाया है, जो बदला लेने निकलता है.  ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो रही है.

झुंड

‘झुंड’ NGO स्लम सॉकर के फाउंडर प्रोफेसर विजय बरसे पर आधारित है. अमिताभ बच्चन फिल्म में विजय का रोल निभा रहे हैं, जो बच्चों को सॉकर खेलने के लिए प्रेरित करता है.

मुंबई के स्लम्स तो हमने कई फिल्मों में देखे हैं, लेकिन ये कुछ अलग इंट्रेस्टिंग लग रही है. फिल्म को ‘सैरत’ और ‘फैंड्री’ जैसी हिट फिल्में बना चुके नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं.
ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है.

द स्काई इज पिंक

प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद ‘द स्काई इज पिंक’ से हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं. फिल्म कुछ की स्टोरी आयशा चौधरी की जिंदगी पर बेस्ड है, जिन्हें इम्यून डेफिसिएंसी डिसऑर्डर था. सिर्फ 6 महीने की उम्र में उनका बोन मैरो ट्रांसप्लांट हुआ था. फिल्म में जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित सराफ जैसी शानदार कास्ट है. फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

बाला

‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ के बाद आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी ‘बाला’ में एक बार फिर लौट रही है. शानदार हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’ बनाने वाले अमर कौशिक इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म में आयुष्मान ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो बाल झड़ने से परेशान है. आयुष्मान को ऐसे हल्के रोल और सिचुएशनल कॉमेडी में काफी पंसद किया जाता है, और ये फिल्म भी वैसी ही लग रही है. ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.