Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

आगरा: अंबेडकर यूनिवर्सिटी में वीसी के सामने छात्रा की पिटाई, देखें वीडियो

छात्रा ने कहा कि उन्हें 10 नंबर के प्रश्न पर 2 नंबर और 5 के प्रश्न पर 1 नंबर दिया गया है.

0

आगरा: डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में छात्रा के साथ कॉलेज के गार्ड ने की बदसलूकी. छात्रा अंबेडकर यूनिवर्सिटी में परीक्षा में कम मार्क्स मिलने की वजह से वीसी से न्याय मांगने आयी थी.

छात्रा के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें साफ दिखाई दें रहा है कि किस तरह से गॉर्ड छात्रा के साथ मारपीट कर रहे हैं.

छात्रा के साथ मारपीट का वीडियो

 

छात्रा ने बताया कि वह परीक्षा में कम मार्क्स दिए जाने पर सर से पूछने आयी थी कि एग्जाम में ग्रेस दिया चाहिए या फिर उनकी कॉपी रीचेक कराई जाएं. छात्रा ने कहा कि हमें सिर्फ न्याय चाहिए.

इसके अलावा छात्रा ने बताया कि वीसी ने उन्हें कॉपी रीचेक पर जवाब दिया कि एक हफ्ते में कॉपी को रीचेक कराया जाएगा.

जिसके बाद छात्रा का कहना है कि उसका भाई जो कि छात्रा का क्लासमेट भी है उसने कॉपी निकलवाई तो उसमें उनके साथ धोखाधड़ी हुई है. छात्रा ने कहा कि उन्हें 10 नंबर के प्रश्न पर 2 नंबर और 5 के प्रश्न पर 1 नंबर दिया गया है.

छात्रा के साथ बातचीत का वीडियो

वीडियो में छात्रा ने बताई अपने साथ हुई शर्मनाक हरकत

बातचीत के दौरान वीडियो में छात्रा ने आगे कहा कि गार्ड और मेम ने वीसी सर के सामने उसके साथ मारपीट की. छात्रा के बाल खीचें, लात- घूसों से उसकी पिटाई की और वीसी ने कुछ नहीं किया.

छात्रा ने कहा हम वीडियो बना रहे थे मतलब छात्रा का भाई जो कि उसका सहपाठी भी है. छात्रा के साथ मारपिटाई का वीडियो बना रहे थे. तभी गार्ड (अफदेश) जो कि हाथरस का है, उसने वीसी के कहने पर उसका फोन ले लिया.

एक अन्य छात्रा ने बताया कि जब पीड़ित छात्रा के साथ मार पिटाई हो रही थी तो वीसी सर ने उसे रुकवाने कि कोशिश नहीं की बल्कि वह सिर्फ खड़े होकर देख रहे थे.

FIR दर्ज कराई

पीड़ित छात्रा ने कहा, यूनिवर्सिटी कबूल करें कि उनके पास योगी शिक्षक नहीं है. इसके अलावा पीड़ित छात्रा ने पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है.

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.