Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

बेरमो से अनूप सिंह ने नामांकन भरा

Anup singh files nomination from bermo

0

रांची। बेरमो विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह ने आज नामांकन भरा। तेनुघाट स्थित सदर अनुमंडल अधिकारी के समक्ष अपराहन 1:30 बजे तीन सेट में पर्चा दाखिल किया। इस मौक़े पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उराँव एवं मंत्री बादल पत्रलेख, मौजूद थे।इसके पूर्व अपराह्न 12.45 बजे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षं सैंकड़ों समर्थकों एवं पदाधिकारियों के साथ तेनुघाट पहुंचे।
तेनुघाट में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा इस चुनाव में हम अपने सरकार के कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएंगे कोरोना संकट में 25 मार्च के बाद प्रधानमंत्री के चार घंटे के नोटिस में लॉकडाउन के दौरान जो चुनौतियां सामने आए उन चुनौतियों का झारखंड की सरकार ने मुकाबला किया।

शहर,सड़क, दुकान,गांव सब बंद थी, हमारी सरकार ने गांव तक राशन पहुंचाया, लोगों को मुफ्त खाना खिलाया, दीदी किचेन,थाना में किचेन, हाईवे पर किचेन,हर गांव मे राशन उपलब्ध कराया गया। हमारी सरकार से आम लोग संतुष्ट दिखे। वहीं दूसरी तरफ शायद यह पहला कोई कृषि मंत्री होगा जो गांव और पंचायतों तक खाद और बीज बांटते रहे, तो स्वास्थ्य के क्षेत्र में जहां टेस्टिंग के प्रयोगशाला नहीं थे वहां टेस्टिंग की व्यवस्था की गई,लोगों की इलाज की सुविधा की गई ,मनरेगा के माध्यम से प्रवासी मजदूरों को मानव दिवस के तहत काम दिया गया। सब अवाक रह गए जब प्रवासी मजदूरों को जहाज से लाया गया। हम अपने काम के आधार पर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि जनता का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा 5 वर्षों में बीजेपी सिर्फ दिग्भ्रमित करती रही अगर काम किया होता तो उनकी स्थिति ऐसी नहीं होती।

उन्होंने कहा बेरमो में राजेंद्र बाबू का बड़ा महत्वपूर्ण योगदान रहा है ,क्षेत्र की जनता ने उन्हें 5 साल के लिए विजय बनाया था लेकिन बीच में ही वह चल बसे ।अब उनके बड़े बेटे को यहां की जनता का आशीर्वाद सहयोग और समर्थन मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.