Ultimate magazine theme for WordPress.

नाबालिग बलात्कार पीड़िता से मिले अरविंद केजरीवाल, 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा

0

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने शनिवार को सफदरजंग अस्पताल में नाबालिग बलात्कार पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. उन्होंने यह भी घोषणा की कि उनकी सरकार परिवार को 10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देगी और अपराधी को सजा दिलाने के लिए सर्वश्रेष्ठ वकील की व्यवस्था करेगी.

पीड़िता से मिलने के बाद, केजरीवाल ने कहा, “मैं छोटी लड़की से मिला. मैं उसका इलाज करने वाले डॉक्टरों से भी मिला. उन्होंने कहा कि जब वह अस्पताल पहुंची तो उसकी हालत गंभीर थी. हालांकि, वह अब ऑपरेशन और अन्य उपचारों के बाद अच्छी है. परेशां होने वाली कोई बात नहीं है, डॉक्टर उसकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं. मैं उसके पिता से भी मिला, वह दिहाड़ी मजदूर है. मैंने उसे उसके पिता से हर तरह के समर्थन का वादा किया है.”

केजरीवाल ने यह भी कहा कि वह पीड़ित की दुर्दशा से परेशां हो गए थे. उन्होंने कहा, अगर राष्ट्रीय राजधानी में भी बच्चे सुरक्षित नहीं हैं, तो हम सभी को शर्म से सिर झुका लेना चाहिए. CCTV कैमरों ने आरोपियों को पकड़ने में मदद की है. हम दिल्ली में कैमरे लगा रहे हैं. हम दिल्ली को सुरक्षित बनाने के लिए केंद्र सरकार के साथ सहयोग करने के लिए भी तैयार हैं. ‘

उन्होंने आगे कहा, “हम अपराधी को कठोर सजा दिलवाकर इसे एक उदाहरण बनाना चाहते हैं ताकि भविष्य में कोई भी इस तरह की राक्षसी हरकत करने की हिम्मत न करे. दिल्ली में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ रही हैं.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.