Ultimate magazine theme for WordPress.

UP के ग्रेटर नोएडा में अवैध निर्माण पर चला JCB, प्राधिकरण और पुलिस ने मिलकर किया अतिक्रमण का सफाया

0

UP के ग्रेटर नोएडा में Gaur City गोल चक्कर के एक मूर्ति चौक के पास प्राधिकरण और पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए वहां के अवैध निर्माण कार्य को हटा दिया है. दोनों टीम ने मिलकर JCB द्वारा इस कार्य को अंजाम दिया.

Gaur City गोल चक्कर के पास बनें मकान, दुकान को प्राधिकरण और पुलिस ने JCB की मदद से हटा डाला. दरअसल, नेफोमा टीम ने 1 जुलाई को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के CEO से मुलाक़ात की थी और Gaur City गोल चक्कर के पास चल रहें अवैध निर्माण के बारे में बताया था और चर्चा की थी.

इसके बाद 2 जुलाई को नेफोमा प्रतिनिधि मंडल ने नोएडा SSP वैभव कृष्णा से मुलाक़ात की और लिखित में शिकायत
दर्ज की थी कि पृथला चौक से Gaur City चौक तक अवैध निर्माण हुआ है. वहां पर फल व सब्ज़ी वाले रेहड़ी तथा बुग्गी लेकर खड़े रहते हैं, जिसकी वजह से जाम और एक्सीडेंट होने की संभावना ज्यादा रहती है. इसी के साथ- साथ राहगीरों को परेशानी होती है.

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने कहा कि प्राधिकरण के अधिकारियों व SSP वैभव कृष्णा का हम धन्यवाद करते हैं. इस तरह की कार्यवाही की यहां जरूरत है ऐसा करने से जनता को जाम से राहत मिलेगी और अपराधियों के बैठने का अड्डा खत्म होगा.

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने यह भी कहा कि जब अवैध निर्माण हो रहा हो तभी उसे रोका जाना चाहिए, क्योंकि ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट एक नया शहर है इसे मास्टर प्लान के हिसाब से बनाया गया है. यहां खरीददारों ने फ्लैट खरीदे है. एक हाईटेक सिटी में रहने का निवासियों का सपना तभी पूरा होगा जब अवैध निर्माण न हो.

Leave A Reply

Your email address will not be published.