Ultimate magazine theme for WordPress.
Medha Milk

दुमका से महागठबंधन प्रत्याशी बसंत सोरेन ने नामांकन भरा

Basant soren fill up nomination form from dumka

0

रांची। दुमका उपचुनाव के लिए महागठबंधन के झामुमो प्रत्याशी बसंत सोरेन ने सोमवार को नामांकन किया।इस मौक़े पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता मौजूद थे। मंत्री भोक्ता ने कहा कि दुमका और बेरमो में महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। लॉकडाउन के दौरान हेमंत सोरेन के नेतृत्व में दूसरे राज्य में रह कर काम करने वाले मजदूरों को झारखंड लाने के लिए सरकार ने हवाई चप्पल पहनने वालों को भी हवाई जहाज से उनको घर तक पहुंचाया है। हेमंत सोरेन ने अपने संक्षिप्त कार्यकाल में राज्य के कल्याण के लिए दिन रात लगे रहते हैं। महामारी के दौरान भी सरकार ने मजदूरों एवं गरीबों के लिए कई योजना चलाकर बेरोजगारी दूर करने का काम किया है। आने वाले समय में सरकार अपने सभी वायदे को निश्चित रूप से पूरा करेगी।

यह सरकार बिल्कुल झारखंडी सरकार है- सीएम

सीएम ने कहा कि यह सरकार बिल्कुल झारखंडी सरकार है, राज्य के चौमुखी विकास के लिए महागठबंधन के सभी दल एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बसंत सोरेन को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दुमका उपचुनाव में राजद के जनाधार का लाभ महागठबंधन को मिले इसके लिए वह पुनः दुमका आकर प्रचार की कमान संभालेंगे।
झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री राजद नेता सुरेश पासवान ने भी बसंत सोरेन को शुभकामनाएं दी और दुमका में राजद समर्थकों को का मत झामुमो प्रत्याशी को दिलाने के लिए दुमका में कैंप करेंगे। कार्यक्रम में जामताड़ा के राजद जिला अध्यक्ष दिनेश यादव, प्रदेश सचिव सतपाल यादव, प्रदेश सचिव जितेश कुमार दास, जिला महासचिव पंकज यादव, युवा राजद जिलाध्यक्ष प्रमोद पंडित, जामा प्रखंड अध्यक्ष रामसुंदर पंडित, जरमुंडी प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव, बासुकीनाथ नगर अध्यक्ष छतीस महतो, रामगढ़ प्रखंड अध्यक्ष राजेश रंजन यादव, काठीकुंड प्रखंड अध्यक्ष जुलकर अंसारी, अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश सचिव अफरोज आलम, युवा राजद के जरमुंडी प्रखंड अध्यक्ष गणेश भंडारी, शेष यादव, दिनेश मिश्रा, मुकेश राकेश, कुमोद यादव, पालाजोरी प्रखंड अध्यक्ष दिनेश यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.