Ultimate magazine theme for WordPress.

राहुल गाँधी के इस्तीफा वापस न लेने पर, कांग्रेस के कार्यकर्ता ने की आत्महत्या की कोशिश

0

जबसे कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में हार मिली हैं. उसके बाद से ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफा देने के लिए अड़े हुए हैं. ऐसे में अब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नए – नए तरीके ढूंढ निकाले हैं ताकि राहुल गांधी पद से इस्तीफा वापस ले लें.

कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने कांग्रेस के ऑफिस के बाहर राहुल गांधी इस्तीफे की बात को छोड़ दें इसके लिए ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और सुरक्षा कर्मचारियों ने कार्यकर्ता को ऐसा करने से रोक लिया और उसकी जान बचा ली.

न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार, दिल्ली में कांग्रेस के दफ्तर के बाहर एक कार्यकर्ता ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. कार्यकर्ता का कहना कि राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस ले लें वरना में आत्महत्या कर लूंगा.

यह भी पढ़े : राहुल गाँधी के बयान के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने दिया इस्तीफा, झारखंड में वेट एंड वॉच

कांग्रेस कार्यालय के बाहर कार्यकर्ता हड़ताल पर

राहुल गांधी इस्तीफे को वापस ले लें इसके लिए कांग्रेस के कई कार्यकर्ता कांग्रेस दफ्तर के बाहर पोस्टर व बैनर के साथ धरने पर बैठे हुए हैं. हड़ताल के दौरान राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर रघु शर्मा, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और सह प्रभारी विवेक बंसल भी धरना स्थल पर पहुंच गए.

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के लिए केवल खुद को ही जिम्मेदार नहीं मानना चाहिए. यह वक़्त और हालात ऐसे हैं जब हमें अलग होकर नहीं बल्कि एकजुट होकर सामना करना चाहिए तथा पार्टी को मजबूत बनाना चाहिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.