Ultimate magazine theme for WordPress.

शपथ से पहले सड़क पर सांसद संजय का एक्शन

0

सालों से जर्जर स्तिथि से गुज़र रहा है झारखण्ड की राजधानी रांची की सर्ड से पिस्का मोड़ वाली सड़क सांसद संजय सेठ के रोड पर उतरने के बाद ये उम्मीद लगायी जा सकती है कि सड़क का निर्माण अब जल्द हो जायेगा.

NHAI यानि (National highways authority of india) के पदाधिकारियों के साथ राँची के पिस्का मोड़ से OTC ग्राउंड तक बन रहे सड़क का निरीक्षण करने निकले रांची के नवनिर्वाचित भाजपा सांसद संजय सेठ.

सांसद संजय सेठ ने सर्ड से पिस्का मोड़ वाली सड़क का किया निरीक्षण और इसके बाद कयास लगयी जा रही है कि सर्ड से पिस्का मोड़ तक कि सड़क 10 जून तक बन कर तैयार हो जाएगी. निरीक्षण के दौरान NHAI (National highways authority of india) के ऑफिसरों को जल्द से जल्द काम पूरा करने का निर्देश सांसद संजय सेठ द्वारा दे दिया गया है.

सड़क के निरीक्षण के बाद संबंधित अफसरों को सांसद ने सड़क की जर्जर स्थिति दिखाई. लोगों के आने जाने की परेशानियों को थोड़ा कम करने के लिए सांसद संजय सेठ ने प्रोजेक्ट से अफसरों को सड़क को तत्काल रूप से बनाने का निर्देश दिया.

सांसद संजय सेठ ने कहा कि सड़क की स्थिति दयनीय है, ऐसे में लोगों का गुजरना मुश्किल हो गया है. रांची की जनता,बाहर से आने वाली आम जनता और व्यापारियों को आने-जाने में दिक्कतें आ रहीं है.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि, मौके पर मौजूद NHAI के प्रोजेक्ट डायरेक्टर अजय कुमार सिन्हा ने 10 जून तक सड़क निर्माण का आश्वासन दिया है. प्रोजेक्ट डायरेक्टर अजय कुमान ने कहा है कि फिलहाल तत्काल रूप से काम शुरू कर दिया जायेगा. इस बिच सड़क निर्माण करने वाली कंपनी के अधिकारी भी मौजूद रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.