Ultimate magazine theme for WordPress.

बिहार : छेड़खानी का विरोध करने पर एक ही परिवार के 13 लोगों पर फेंका तेजाब

0

बिहार एक बार फिर शर्मसार हुआ है. बिहार के वैशाली जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बिहार के वैशाली जिले में छेड़खानी का विरोध कर रहे एक ही परिवार के लोगों पर दूसरे पक्ष ने तेजाब फेंक दिया. इस घटना के दौरान दो महिलाएं सहित 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

दरअसल, वैशाली के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि मंगलवार को किसी बात को लेकर वैशाली थाना के दाऊदपुर गांव के रहने वाले नंद किशोर भगत के परिवार के सदस्यों का कुछ लोगों से विवाद हो गया और विवाद मारपीट तक पहुंच गई. हालांकि दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला शांत भी हो गया.

 

बुधवार को दूसरे पक्ष के लोग गुस्से में घर में घुसे और परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में दो महिला समेत एक ही परिवार के 13 सदस्य घायल हो गए हैं. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले पर गंभीरता जताते हुए पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब बिहार को शर्मसार होना पड़ा है इससे पहले वैशाली जिले में ही भगवानपुर थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पीड़िता और उसकी मां की बेरहमी से पिटाई करने के बाद, उन दोनों का सर मुंडा दिया था.

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.