Ultimate magazine theme for WordPress.

बिहार के तालाब में तैर रहे थे लाश, जानिए पूरा मामला

0

पटना: बिहार में बुधवार की सुबह पांच युवकों का शव मिलने से लोगों में अफरातफरी मच गई. शव बिहार के गया और नवादा जिलों में मिले हैं.

पुलिस को गया का शेरघाटी थाना अंतर्गत पंडौल गांव के समीप नहर किनारे से दो युवकों का शव बरामद हुआ. थानाध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि शव किसी चालक या खलासी के होने की असंका है. शक है कि हत्या को किसी दूसरे जगह पर अंजाम दिया गया है और शवों को यहां फेंक दिया गया हैं. हत्या को अंजाम देने में तेज़ धार वाले हथियार का इस्तेमाल किया गया है. शरीर के कई हिस्सों पर कटे के निशान मिले हैं. शवों से सुबह तक खून बहने की वजह से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि हत्या सुबह के waqt में की गई होगी.

ग्रामीणों की शवों पर नज़र तब पड़ी जब वो सुबह शौच के लिए गए थे.देखा। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी गुरुआ थाना को दी. गुरुआ और शेरघाटी पुलिस छानबीन कर रही है.

वहीँ दूसरे तरफ 24 मई को अगवा हुए तीनों युवकों के शव नवादा जिले के कौआकोल पुलिस ने बुधवार की सुबह बरामद किये. तीनो शव कौआकोल थाना क्षेत्र के महादेव मठ के पहाड़ पर मिले. बता दें कि कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शव बरामदगी की पुष्टि की है.

आपको बता दें कि, जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक को 24 मई की शाम कौआकोल से वापस सिकंदरा लौटते वक़्त अगवा कर लिया गया था. तीनों युवक दो अलग-अलग बाइक पर सवार हो कर लौट रहे थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.