Ultimate magazine theme for WordPress.

बिहार : विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

0

बिहार के विधायक अनंत सिंह के घर से एके-7 राइफल और ग्रेनेड छापेमारी के दौरान बरामद की गयी थी. जिसके बाद से विधायक अनंत सिंह गिरफ़्तारी से बचने के लिए फरार थे. लेकिन आज (शुक्रवार) को अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया.

इससे पहले अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है. वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे. मुझे अदालत पर भरोसा है.

अनंत सिंह अचानक से दिल्ली की साकेत कोर्ट में लगभग 12 बजे पहुंचे और उन्होंने जज के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

विधायक अनंत सिंह के दिल्ली में आत्मसमर्पण किये जाने के बाद, अनंत सिंह को बिहार लाये जाने के सवाल पर ग्रामीण SP कांतेश मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली पुलिस की सूचना पर बिहार पुलिस की टीम दिल्ली जायेगी और उन्हें ले आयेगी.

ऐसा भी अनुमान है कि दिल्ली पुलिस ही विधायक अनंत सिंह को बिहार लेकर जाएगी और बाढ़ कोर्ट में पेश करेगी.

अनंत सिंह ने पटना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि उन्हें पता चला है कि राज्य की सत्ताधारी JDU के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के जरिए घर में हथियार रखवाए थे.

जिसके बाद छापेमारी के समय उनके घर पर एके- 47 राइफल मिली थी. इसी वजह से पुलिस ने उन पर आतंकवाद विरोधी कानून के तहत FIR दर्ज की है. जानकारी के मुताबिक़ विधायक अनंत सिंह जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर सकते हैं.

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.