Ultimate magazine theme for WordPress.

BJP में शामिल हुई सपना चौधरी ने मथुरा में लगाए ठुमके, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

0

मशहूर हरियाणवी डांसर व सिंगर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस देती हैं तो लाखों लोग सपना चौधरी के ठुमकों को देखने के लिए बेकाबू रहते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब सपना चौधरी ने BJP में शामिल होने के बाद मथुरा में हरियाणवी सॉन्ग पर अपनी परफॉरमेंस दी और ठुमके लगाए.

दरअसल, मथुरा के कोसीकलां में रविवार शाम को संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पहुंची थी वहां उन्होंने जमकर ठुमके लगाए. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए हज़ारों लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसका नतीजा यह निकला कि लोग सपना चौधरी के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़ गए.

जिस वजह से प्रोग्राम को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया. लोगों के स्टेज पर चढ़ने की वजह से सपना चौधरी को भी पैर में चोट लग गई, जिसके बाद वह नीचे चली गईं. वहां मौजूद मंत्री लक्ष्मी नारायण ने खुद जनता से अपील की कि वह स्टेज से नीचे आ जाएं ताकि कार्यक्रम को दोबारा शुरू कर सकें. मंत्री लक्ष्मी नारायण बार-बार जनता से यही अपील करते रहे, लेकिन लोग उनकी बात को समझ ही नहीं रहे थे. इसलिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

सपना चौधरी के परफॉरमेंस के वक़्त हालात उस समय बेकाबू हो गए जब सपना चौधरी इस कार्यक्रम में ‘यार तेरा चेतक पर चाले, तन्ने चश्का रेड फरारी का..’ पर डांस कर रही थीं. उस समय भीड़ स्टेज पर आ गई जिस कारण सपना चौधरी को चोट लग गई. प्रोग्राम को थोड़ी देर रोकने के बाद सपना चौधरी ने फिर से परफॉरमेंस दी.

View this post on Instagram

Last night show… #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by DESI QUEEN ?? (@isapnachaudhary) on

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मशहूर डांसर व सिंगर सपना चौधरी ने अपनी परफॉरमेंस दी हो और लोगों की भीड़ बेकाबू न हुई हो, लेकिन इससे पहले कभी भी लोग स्टेज तक नहीं पहुंचते थे.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने रविवार को BJP की सदस्यता ग्रहण की है. BJP की सदस्यता अभियान हासिल करते वक़्त सपना चौधरी के साथ दिल्ली में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली BJP के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई बड़े नेता मौजूद थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.