Ultimate magazine theme for WordPress.

BJP ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ सड़क पर निकाला मोर्चा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0

दरअसल, पश्चिम बंगाल में चुनाव के समय से हिंसक घटनाओं का सिलसिला जारी है. राज्य के अलग-अलग इलाकों में BJP और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष कायम हैं. बशीरहाट में 3 दिन के अंदर 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई. BJP ने TMC पर कथित रूप से हत्या कराने का आरोप लगाया है. BJP के दोनों कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में भाजपा नें बुधवार को सड़क पर मोर्चा निकाला हैं.

बंगाल में बवाल है !

पश्चिम बंगाल में BJP के कार्यकर्ताओं नें कोलकाता के लाल बाजार में स्थित पुलिस स्टेशन को घेर लिया तथा कुछ लोगों नें बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश की. पुलिस नें कार्यकर्ताओं को काबू में करने के लिए पानी की बौछार की. BJP के प्रर्दशन को ध्यान में रखते हुए कोलकाता में 3 हज़ार से जयादा जवान तैनात हैं.

मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नें बंगाल में हो रहीं हिंसाओं के लिए कहा कि “राज्य में फैली हिंसा में तृणमूल के 8 और बीजेपी के 2 कार्यकर्ता मारे गए. बीजेपी बंगाल को गुजरात बनाने की कोशिश कर रही है. मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं लेकिन यह नहीं होने दूंगी.”

BJP की ओर से महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान का जवाब देते हुए कहा कि बंगाल में हिंसा की जिम्मेदारी ममता बनर्जी की है. वे बदले की भावना से लोगों को भड़का रही हैं. हम बंगाल को गुजरात से भी बेहतर बनाना चाहते हैं. हमारे कार्यकर्ताओं के पास कोई हथियार नहीं है. बंगाल में ऐसे ही हिंसा होती रही तो इस मामले में केंद्र को हस्तक्षेप करना पड़ेगा और अगर जरूरी हुआ तो बंगाल में राष्ट्रपति शासन भी लागू हो सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.