Ultimate magazine theme for WordPress.

गुजरात के BJP विधायक ने महिला को सरेराह लातों से मारा, जानें क्या है पूरा मामला ?

0

इस वीडियो में आपको एक महिला की चीख सुनाई देगी. महिला को सरेआम सड़क के किनारे पीटा जा रहा है. भगवाधारी एक आदमी जो औरत को लात से मार रहा है, ये हैं जनता को बहुत प्यार करने वाले नरोदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक.

ज़रा देखिए ये शख्स कैसे अपनी मर्दानगी की नुमाईश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है. ठसक ऐसी की किसी महिला की क्या मजाल जो जनता के माई बाप इस विधायक साहब से सवाल कर लें. और अगर किसी ने किया तो यही हश्र भी होगा. जिस देश में नारी को भगवान की तरह पूजा जाता है वहीं नारी को ऐसा सम्मान मिल रहा है.

चलिए आपको बताते है अब पूरा किस्सा.

गुजरात मॉडल ! जिस गुजरात मॉडल की पूरे देश भर में दुहाई दी जाती है, उसी गुजरात के नरोदा से BJP विधायक बलराम थवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें BJP विधायक महिला को पीटते नज़र आ रहे हैं. विधायक के साथ और भी लोग हैं, जो महिला को मारते-पीटते नज़र आ रहे है. कोई महिला के बाल खींच रहा है तो कोई थप्पड़ मार रहा है. हमारे विधायक साहब तो इन सब से ग्रेट निकले, वो तो लात से महिला को पीटते नज़र आए.

आपको बता दें कि, महिला कुछ लोगों के साथ मदद मांगने विधायक के पास आई थी. इलाके में पानी की बड़ी किल्लत है. जैसे-जैसे गर्मी का पारा चढ़ता जा रहा है, पानी की समस्या और बढ़ती जा रही है. पानी की परेशानी पर विरोध जताने कुछ लोग विधायक दफ़्तर के बाहर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि, जिस महिला को पीटा जा रहा है वो इसी ग्रुप का हिस्सा थी.

किस बात पर आया MLA साहब को गुस्सा ?

आरोप है कि प्रदर्शन करते लोगों को देखकर MLA को गुस्सा आ गया. वो दफ़्तर से बाहर निकले और महिला को लात से मारना शुरू कर दिए. वीडियो में दिख रहा है कि विधायक के महिला को पीटने से पहले भी एक आदमी महिला को मार रहा है. ये वीडियो वहीं पर मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया. वहां से ये सोशल मीडिया की गलियों में टहलने लगा.

इस मामले में वडगाम विधानसभा क्षेत्र के विधायक जिग्नेश मेवानी ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, गुजरात के विद्यायक महिला को लाते मारते हुए :

“अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के ‘माननीय’ विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा ! @dgpgujarat, @AhmedabadPolice आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा!”

इस घटना के बाद विधायक बलराम थवानी ने कहा कि वो माफ़ी मांगने को भी तैयार हैं. इसके बाद उन्होंने थोड़ा सुर बदला. बोले, पहले उनके ऊपर हमला किया गया था और उन्होंने खुद के सुरक्षा में महिला के साथ मार-पीट की.

हालांकि वीडियो में जो दृश्य नज़र आ रहे हैं उसे देखकर तो बिल्कुल ऐसा नहीं लगता. वो खुद ही आगे बढ़कर महिला को लातों से मारते हुए नज़र आ रहे हैं. जबकि महिला को पहले से ही पीटा जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.