Ultimate magazine theme for WordPress.

त्रिपुरा पंचायत चुनाव में BJP की शानदार जीत, LEFT का किला गिरा

0

त्रिपुरा:  त्रिपुरा में हुए पंचायत चुनाव में BJP ने जबर्दस्त जीत हासिल की है. पंचायत चुनाव में BJP को 90 फीसदी सीट
सबसे ज्यादा सीट मिली. जिसके BJP ने जीत को अपने नाम किया. जबकि त्रिपुरा में 25 सालों तक शासन करने वाला वाम मोर्चा इस चुनाव में खाता तक नहीं खोल पाया. त्रिपुरा में पंचायत चुनाव में मिली जीत का श्रेय PM नरेंद्र मोदी ने विकास की राजनीति को दिया है.

 

पंचायत चुनाव के लिए हुए 3 चरण

 

राज्य में पंचायत चुनाव कराने के लिए 3 चरण हुए थे. जिसमें तीनों ही चरणों में BJP ने आगे रहकर 90 प्रतिशत सीटों पर जीत हासिल की. राज्य में 86 फीसदी सीटें ऐसी रहीं जहां BJP उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए.

 

वाम मोर्चा का अंत, कांग्रेस को मिली 2 सीट

पिछले 25 सालों से राज कर रहे वाम मोर्चे के शासन का अंत हुआ और BJP ने बेहतरीन तरीके से चुनाव में जीत हासिल कर राज्य में अपनी पहचान को मजबूत किया. इन चुनावों में कांग्रेस को केवल 2 सीटें ही मिली.

 

त्रिपुरा में मिली जीत पर PM मोदी ने किया ट्वीट

 

PM मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि, त्रिपुरा का BJP पर भरोसा कायम है. मैं पंचायत चुनाव में पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए लोगों का धन्यवाद करता हूं… त्रिपुरा के ग्रामीण इलाकों में परिवर्तनकारी कार्य, कई लोगों के जीवन पर सकारात्मक असर डाल रहे हैं.’

 

PM मोदी ने कहा, मैं अन्य राज्यों के BJP कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि वे त्रिपुरा के कार्यकर्ताओं से संवाद करें. राज्य में पार्टी की लगातार जीत विकास की राजनीति और लोकतांत्रिक स्वभाव की शक्ति को दर्शाती है.

 

इसके अलावा PM ने यह भी कहा कि स्थानीय चुनाव में जीत यह दर्शाती है कि मेहनत करने से सफलता जरूर मिलती है. PM मोदी ने कड़ी मेहनत करने के लिए BJP कार्यकर्ताओं की सराहना की.

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.