Ultimate magazine theme for WordPress.

संसद के पुस्तकालय भवन में हुई BJP की पहली संसदीय दल की बैठक, कई वरिष्ठ नेता बैठक में मौजूद नहीं

0

लोकसभा चुनाव में BJP के जीत हासिल करने के बाद पहली बार BJP की संसदीय दल की बैठक PM मोदी की उपस्थिति में हुई. यह बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग के जी.एम.सी बालयोगी सभागृह में हुई. इस बैठक के दौरान BJP के कई नेताओं ने PM नरेंद्र मोदी को माला पहनाकर सम्मानित किया.

संसद में हुई BJP की इस बैठक में BJP के कई वरिष्ठ नेता जैसे लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और सुषमा स्वराज इस बैठक में नज़र नहीं आए. दरअसल, BJP के यह तीनों नेता अब संसद के किसी भी सदन के सदस्य नहीं हैं. इसलिए संसदीय दल की बैठक में इन नेताओं को शामिल नहीं किया गया.

संसद पुस्तकालय भवन में BJP की संसदीय दल बैठक में PM नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और अन्य नेता मौजूद रहे. संसद में BJP की सबसे ज्यादा सदस्यों की संख्या BJP के राजनीतिक इतिहास में पहली बार देखने को मिली है. संसदीय दल की बैठक में PM मोदी हमेशा सांसदों को जनता के साथ सम्पर्क रखने व अपने – अपने क्षेत्रों में समय बिताने और काम करने के लिए कहते आए हैं.

क्यूंकि इस बार पुराने सांसदों के साथ-साथ BJP में बहुत से नए संसद आए हैं. ऐसे में PM मोदी इन नए सांसदों को बैठक में समय से सदन में मौजूद रहने और इसके अलावा अपने-अपने इलाके में जनता के साथ जुड़े रहने के लिए कह सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.