Ultimate magazine theme for WordPress.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इंडस्ट्री को कहा अलविदा, जानिए क्या हैं वजह ?

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम जिन्होंने अपने करियर कि शुरुआत सुपरस्टार आमिर खान के साथ “दंगल” फिल्म करके की थी. इस फिल्म के लिए जायरा वसीम को राष्ट्रीय पुरुस्कार भी मिला हैं. अब जायरा वसीम ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर इंडस्ट्री के प्रति अपने विचार व्यक्त करते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हैं.

जायरा असीम द्वारा लिखे गए एक लंबे से पोस्ट में उन्होंने कहा कि 5 साल पहले मैंने एक फैसला लिया था और उस फैसले ने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए, लेकिन अब मझे लगता हैं कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं पर मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं. जायरा वसीम ने कहा कि वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के बीच में आ रहा है.

जायरा वसीम के फैसले पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने किया ट्वीट

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़कर जाने के लिए बताई गई वजहों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने किया ट्वीट और लिखा कि ‘’मैं अपनी इंडस्ट्री के साथ हूं और इससे प्यार करती हूं. ये सबको मौके देती है. आपको जाना है , ये आपकी इच्छा है. लेकिन कम से कम दूसरों के लिए इसे छोटा मत बताइए. इंडस्ट्री में सब मिलकर काम करते हैं और यहां जाति, धर्म को लेकर कोई भेदभाव नहीं होता’’

रवीना टंडन के अलावा इंडस्ट्री के अन्य सितारों ने भी जायरा वसीम के इस फैसले पर अपनी अपनी राय दी जैसे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा ने जायरा वसीम के इस फैसले की तारीफ की और ट्वीट करके लिखा कि ज़ायरा वसीम एक साहसी लड़की है. आपके द्वारा किए गए काम के लिए हम आपसे प्यार करते हैं और आपकी आत्मा इसे जीवित रखती है. हमारा समर्थन आपके इस फैसले के साथ हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.