Ultimate magazine theme for WordPress.

दिल्ली में हुई खौफनाक वारदात, पति ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से की हत्या

0

दिल्ली के महरौली इलाके में एक शख्श ने देर रात शुक्रवार को अपनी पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपी की पहचान उपेंद्र शुक्ला के रूप में हुई है. पेशे से आरोपी उपेंद्र शुक्ला एक टीचर है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी उपेंद्र द्वारा की गयी खौफनाक वारदात की पुलिस जांच कर रही है.

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया. शख्स की दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी लड़की उम्र 7 वर्ष, लड़के की उम्र 5 साल और सबसे छोटी लड़की की उम्र डेढ़ महीने बताई जा रही है. आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला है. उसने शुक्रवार देर रात 1 से 1.30 बजे के बीच सभी की हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि आरोपी उपेंद्र ने अभी तक अपनी पत्नी और बच्चों को मारने की असली वजह नहीं बताई है. उपेंद्र का केवल यही कहना है कि वह लम्बे समय से डिप्रेशन में था और तनाव के कारण ही उसने अपने बीवी और बच्चों की हत्या की है. आरोपी ने हत्या के बात एक नोट भी लिखा है. जिसमें उसने हत्या की बात कबूली है. पुलिस ने शव बरामद करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिल्ली में हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को पड़ोसियों ने दी. पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी की माँ आरोपी को दरवाजा खोलने के लिए बोल रही थी. जब उपेंद्र ने दरवाजा नहीं खोला तो उपेंद्र की माँ ने पड़ोसियों को बुलाया और घर का दरवाजा तोड़ दिया. जिसके बाद घर के अंदर के माहौल को देख कर सभी लोग हैरान हो गए.

आरोपी उपेंद्र ने पहले अपने पत्नी के गले पर चाकू से हमला करके पत्नी की जान ली. उसके बाद अपने तीनों बच्चों को भी बेरहमी पिता ने मार डाला. जिस चाकू से उपेंद्र ने हमला किया था पुलिस ने उस चाकू को बरामद कर लिया है.

डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर पुलिस को कत्ल की जानकारी मिली. उपेंद्र शुक्ला ने तीन बच्चों और पत्नी का कत्ल किया है. उसकी दो बेटी और एक बेटा है. आरोपी ने देर रात चाकू से सभी कत्ल किए हैं.. उपेंद्र बिहार के चंपारण का रहने वाला है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.