Ultimate magazine theme for WordPress.

मुख्यमंत्री ने मैनहर्ट नियुक्ति घोटाले की जांच एसीबी से करने का निर्देश दिया

विधायक सरयू राय ने लगाया था आरोप। मैनहर्ट मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास व अन्य पर लगे ओरोपों की जांच करेगी एसीबी

0
‌रांची। पूर्व मंत्री सह विधायक सरयू राय के आग्रह के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मैनहर्ट परामर्शी की नियुक्ति घोटोले की जांच एसीबी से कराने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि रांची में सिवरेज-ड्रेनेज निर्माण की डीपीआर तैयार करने के लिए मैनहर्ट परामर्शी की नियुक्ति में एक साजिश के तहत अनियमितता की गई। इसमें पक्षपात व भ्रष्टाचार हुआ था। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत कई वरिष्ट पुलिस अधिकारियों से भी की थी। साथ ही उन्होंने इस पर एक पुस्तक तक लिख डाली थी, जिसे सोशल मीडिया में काफी सराहा भी गया।

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास  पर कसा सिकंजा

मैनहर्ट नियुक्ति घोटोले मामले में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने रांची शहर के सीवरेज-ड्रेनेज निर्माण का डीपीआर तैयार करने के लिए मैनहर्ट परामर्शी की नियुक्ति में तत्कालीन नगर विकास मंत्री रघुवर दास एवं अन्य के द्वारा की गयी अनियमितता, भ्रष्टाचार एवं षड्यंत्र के विरुद्ध कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इस मामले में सरयू राय, सभापति, सामान्य प्रयोजन समिति, सदस्य, झारखंड विधानसभा के परिवाद पत्र एवं उच्च न्यायालय के आदेश के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई के लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो से जांच कराने का आदेश दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.