Ultimate magazine theme for WordPress.

जयपुर में एक बार फिर सांप्रदायिक बवाल, 15 इलाकों में धारा 144 लागू

0

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सांप्रदायिक बवाल के बाद 15 इलाकों में धारा 144 लगा दी गयी है. इसके अलावा इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है. सोमवार को पथराव के बाद दूसरे दिन मंगलवार को भी सांप्रदायिक बवाल होने की वजह से यहां धारा 144 लागू की गयी है.

 

दरअसल, जयपुर के रावल जी का बाजार गंगापोल में सोमवार के बाद मंगलवार को भी दो पक्ष आमने- सामने आ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे की तरफ पत्थरबाज़ी करना शुरू कर दिया.

 

इस पथराव में करीब 30 वाहनों को तोड़ा गया. 9 पुलिसकर्मी घायल हो गए व दोनों पक्ष के अपने 24 सदस्य भी घायल हो गए.

 

मौके पर अभी भी भारी पुलिस टीम तैनात है. स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए जयपुर में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि इस घटना के सन्दर्भ में सोशल मीडिया पर अफवाह फ़ैलाने वाले 3 लोगों को चिन्हित किया गया है.

 

जिन्हे पकड़ने की पुलिस की कोशिश जारी है. सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैलाई गयी कि कुछ लोगों को जय श्रीराम कहने को मजबूर किया गया, जबकि ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी.

जयपुर के इन इलाकों में धारा 144 लागू

 

जयपुर के गलता गेट, रामगंज, सुभाष चौक, माणक चौक, ब्रह्मपुरी, कोतवाली, संजय सर्किल, नाहरगढ़, शास्त्री नगर, भट्टा बस्ती, आदर्श नगर, मोती डूंगरी, लाल कोठी, ट्रांसपोर्ट नगर और जवाहर नगर में धारा 144 लागू की गयी है.

अब देश और दुनिया की ताज़ा खबरें पढ़िए www.publicview.in पर, साथ ही साथ आप Facebook, Twitter, Instagram और Whats App के माध्यम से भी हम से जुड़ सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.