Ultimate magazine theme for WordPress.

दिल्ली के जाफराबाद में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने दूसरी मंज़िल से दिया धक्का

0

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने कार की मांग के चलते उसे घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. घायल महिला की पहचान शबाना (35) के तौर पर हुई हैं. महिला ने पुलिस को अपना बयान दे दिया हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, शबाना अपने परिवार के साथ मौजपुर इलाके में रहती हैं. शबाना के परिवार में उनके पति रियाज, 3 बच्चे और अन्य परिजन हैं. शबाना की शादी 14 वर्ष पहले रियाज के साथ हुई थी. शबाना ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसके मायके वालों से कार की मांग कर रहे हैं. इसी करण घर में लड़ाई झगड़ा होता रहता था.

14 जून की शाम को लगभग साढ़े 7 बजे शबाना दूसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में थी. उसी दौरान शबाना को शोर सुनाई दिया. शोर सुनकर शबाना कमरे से बाहर आई तो उसने अपने पति, सास-ससुर व देवर को बाहर खड़ा देखा. शबाना के देवर ने शबाना से कहा कि उसका बेटा अरमान गली में गिर गया है. शबाना डर गयी और गली में अपने बेटे अरमान को झांकने लगी. शबाना ने जैसे ही अपने घर के छज्जे से नीचे झांका तो उसी दौरान शबाना के ससुराल के सदस्यों में से किसी ने शबाना को पीछे से धक्का दे दिया.

शबाना को जब होश आया तो वह लोक नायक अस्पताल में भर्ती थी. होश में आने के बाद शबाना ने पुलिस को अपना बयान दिया.

बहरहाल पुलिस मामले की पूरी पड़ताल में जुट गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.