Ultimate magazine theme for WordPress.

दिशा पटानी, रंगेहाथों पकड़ने के बाद तोड़ दिया था रिश्ता

0

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बी-टाउन के हॉट कपल की लिस्ट में हैं। ये पावर कपल फिटनेस और डांस के मामले में बड़े-बड़ों को चित्त कर देते हैं। काफी लंबे समय से टाइगर और दिशा डेट कर रहे हैं। यह कपल प्रायः लंच, डिनर, पार्टीज के अलावा मूवी में एक साथ दिखता है। सोशल मीडिया पर टाइगर और दिशा काफी active दिखते हैं और प्रायः खुद की तस्वीरें और वीडियो fans के साथ share करते दिखते हैं। क्या आपको पता है कि टाइगर से पहले दिशा पटानी ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में भी थीं। एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि दिशा को जब मालूम हुआ कि पार्थ उनके साथ धोखाबाजी कर रहे हैं तो उन्होंने इस संबंध को तुरंत वहीँ रोककर आगे निकल गयीं।

दिशा रिलेशनशिप पर संजीदा थी

पता चला है कि पार्थ और दिशा ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को समय दिया। इसके कुछ समय बाद दोनों के संबंध खट्टे होने शुरू हुए। एक वेबसाइट के अनुसार, दिशा खुद के relationship को लेकर serious थी, लेकिन पार्थ उन्हें धोखे में रख रहे थे। स्वयं दिशा ने रंगे हाथों दो बार पार्थ को पकड़ा था। दूसरी बार, पार्थ को विकास गुप्ता के साथ दिशा ने रंगे हाथ पकड़ा। उस समय ये सुर्खियां बनी थीं कि पार्थ अपने gay-partner विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में लगे हैं। दिशा को जब ये बात पता चली तो उन्होंने पार्थ से अपने हर तरह के संबंध तोड़ लिये। ये दीगर बात हैं कि पार्थ और दिशा अपनी life में आगे निकल चुके हैं। इन दिनों दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ date कर रही हैं, लेकिन खबरें यह भी आ रही हैं कि स्वयं पार्थ भी अपनी co-star एरिका फर्नांडीस से रिलेशनशिप में लगे हैं।

जैकी श्रॉफ ने कभी टाइगर के लिए क्या कहा

कुछ दिनों पहले एक interview में jackie shroff ने कहा था कि tiger को उनका पहला दोस्त मिल चुका है। वह 25 साल की एक लड़की है, जो उन्हीं की तरह dance और workout करने की चाहत रखती है। चूंकि वह आर्मी ऑफिसर की पुत्री है इसलिए अनुशासन की कीमत अच्छे से जानती है। मैं नहीं समझता कि आने वाले दिनों में वे शादी करेंगे या नहीं, लेकिन ये जरूर मानता हूं कि दोनों की दोस्ती जीवन भर अच्छी रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.